Sunday, Jun 26, 2022
-->
video nora fatehi made big reveal wants to marry taimur ali khan anjsnt

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हर किसी को अपने डांस का दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora fatehi )ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो तैमूर से शादी करना चाहती हैं।

लंबे समय बाद राहुल रॉय को मिली अस्पताल से छुट्टी, सोशल मीडिया पर इस तरह कहा शुक्रिया

क्या है मामला
हाल ही में करीना कपूर के चैट शो में पहुंची नोरा फतेही से करीना ने कहा कि मेरे पति सैफ अली खान उनके डांस के बड़े फैन हैं। जिसपर नोरा फतेही ने करीना कपूर को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही तैमूर बड़े हो जाएंगे, मैं अपने और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं।

घातक हथियार 'उरूमी' का प्रयोग कर जामवाल ने अपने कौशल का किया प्रदर्शन

नोरा को है इंतजार
नोरा का ये स्टेटमेंट सुनते ही कहा करीना हंस पड़ी और कहा कि ठीक है, अभी वह 4 साल का है। मुझे लगता है कि अभी लंबा वक्त है। करीना की ये बात सुनकर  कहा कि कोई बात नहीं मैं इंतजार करूंगी। 

तैमूर के नाम को लेकर किया खुलासा
आपको बता दें कि करीना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। करीना ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर खुलासा किया है। मालूम हो जब करीना का बेटा तैमूर पैदा हुआ था, तो उसका नाम तैमूर रखने पर कितना विवाद हुआ था। करीना ने अपने फेमस टॉक शो 'व्हॉट वूमन वॉन्ट (What Women Want)' के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से बात की। वैसे इसमे इंटरव्यू तो नेहा का था लेकिन इस बीच करीना के होने वाले बच्चे के नाम को लेकर बात हुई। इस शो में दोनों ने मदरहुड पर बात की। नेहा धूपिया ने करीना के होने वाले बच्चे के नाम को लेकर सवाल पूछा तो करीना ने साफ तौर पर कह दिया कि मैंने और सैफ ने तय किया किया है कि जो भी फैसला लेना होगा, तभी लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे।

RSVP ने सुप्रिया पाठक के जन्मदिन पर रश्मि रॉकेट से उनका पहला लुक किया रिलीज़!

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है। 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

पढे़ं बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.