Tuesday, May 30, 2023
-->
video-of-ranveer-deepika-weeding-in-lake-como-italy

#DeepikaWedsRanveer: लाल रंग की साड़ी पहने खुद को छाते से छुपाती दिखीं दीपिका

  • Updated on 11/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज के अनुसार दीपवीर की शादी संपन्न हो गई है। आज यानि 15 नवंबर को दोनों सिंधी रिवाजों के साथ शादी करेंगे। इस ग्रेंड वेडिंग की एक भी तस्वीरें सामने नहीं आई हैं जिसकी वजह से फैंस काफी उदास हैं लेकिन ये बात भी सच है की मीडिया के कैमरों से कोई नहीं बच सकता।

हाल ही में एक कुछ तस्वीर सामने आई है जिसमें दीपिका लाल रंग की कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं। इस तस्वीर को काफी दूर से लिया गया है जिसकी वजह से दीपिका का चेहरा तो साफ नजर नहीं आ रहा लेकिन उनकी साड़ी से अंदाजा लगाया जा सकता है की वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा रणवीर शेरवानी में नजर आ रहे हैं और दोनों ने अपने आपको छाते से कवर करके रखा हुआ है। 

Navodayatimes

इस शादी की तस्वीरों का सभी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं एेसे में ये कुछ तस्वीरें दीपवीर के चाहने वालों को काफी सुकून देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s a video of @deepikapadukone and @ranveersingh leaving the venue after their wedding ceremony. #DeepVeerKiShaadi

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Nov 14, 2018 at 11:20am PST

आपको बता दें, ये तो सभी जानते हैं ये दीपवीर की शादी बॉलीवुड की टॉप शादियों में शुमार होने वाली है और अपनी शादी में खुद रणवीर जमकर नांचने वाले हैं। दीपिका-रणवीर 6 साल के रिलेशनशिप के बाद अब शादी कर रहे हैं। इस बात से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक काफी खुश हैं। आपको बता दें, दीपवीर ने अपने फंक्शन को बहुत प्राइवेट रखा है। पार्टी की कोई भी फोटो सामने नहीं आ पाई लेकिन पार्टी कैसी रही इसका हिंट सिंगर हर्षदीप कौर ने दे दिया। 

#DeepikaRanveer: दीपवीर की शादी मे बनेगा एेसा खाना जो कोई नहीं खा पाएगा दोबारा

इसके अलावा दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ मजेदार अपडेट किया है। अनीशा ने दीपिका की शादी के चलते इंस्टा पर अपना नाम तक बदल लिया है। अपनी बहन के प्रति प्यार दिखाते हुए अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर '#Ladkiwale' नाम कर लिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.