Sunday, Dec 04, 2022
-->
video of riteish deshmukh helping wife genelia deshmukh in tying the neck tie

जनेलिया को टाई बांधते नजर आए रितेश देशमुख, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

  • Updated on 12/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) और उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में जनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में जनेलिया को  रितेश नेकटाई बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जनेलिया बेहद खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s never too late to tie a knot❤️ #alliwantforchristmasisyou

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on Dec 25, 2019 at 2:13am PST

कुछ ऐसी है जनेलिया-रितेश लव स्टोरी
इन दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों के दो बेटे रियान और राहील भी हैं। वहीं रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड की सबसे क्यूट लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के यंगेस्ट कपल ने फिल्म ' तुझे मेरी कसम' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। जिसके बाद इनकी ये लव स्टोरी शादी में बदल गई। 

Video: सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ में नजर आया बॉलीवुड का ये क्यूट कपल

सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के बाद रितेश ने कई दिनों तक जेनेलिया को मिस किया। फिर दोनों की फोन पर बातें होने लगीं। दोनों देर रात को कॉफी हाउस में मिलते और घंटों बाते करते। दोनों करीब दस साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। हैरानी की बात ये है कि आज तक किसी को याद नहीं कि किसने किसे पहले प्रपोज किया।

 Video: अपनी शादी में आतिशबाजी करवाने पर बुरी तरह Troll हुई प्रियंका

वहीं रितेश कहते हैं कि उन्हें जेनेलिया की मजबूत याददाश्त सबसे बेकार लगती है। उन्हें हर बात याद रहती है। कब उन्होंने क्या कहा था। जबकि जेनेलिया को रितेश की सबसे खराब आदत लगती है उनका हर समय बिजी रहना। वे कहती हैं कि रितेश खुद को हर समय बिजी दिखाने की कोशिश करते हैं। 

comments

.
.
.
.
.