Wednesday, Feb 01, 2023
-->
video remo d''''''''souza discharged from hospital welcomed at home anjsnt

Video: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए रेमो डिसूजा, घर पर हुआ ऐसा स्वागत

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) के सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर उनके फैंस चैन की सांस ले सकते हैं। हाल ही में  हार्ट अटैक की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब वो अपने घर पहुंच गए हैं।
ZEE5 के ब्लैक विडो के बारे में बात करते हुए स्वस्तिक मुखर्जी ने कहा ये

घर में हुआ ऐसा स्वागत
घर पहुंचने के बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उनका घर में स्वागत होता नजर आ रहा है।उनकी घर वापिसी से हर कोई खुश नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने लिखा-सारे प्यार, प्रार्थन और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, मैं वापस आ गया हूं।

EXCLUSIVE: पहले से ज्यादा खतरनाक होगा Criminal justice का Season 2

 रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही वो कई शो में जज की भूमिका भी निभाते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रेमो डिसूजा  के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने उनकी सेहत की जानकारी वक्त वक्त पर फैंस को दी।

पत्नी ने दी पूरी जानकारी
रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा उनकी सेहत की जानकारी लगातार सोशल मीडिया पर दे रहीं है। उन्होंने बताया कि रेमो की तबीयत पहले से बेहतर है। उन्होंने ये भी बताया कि रेमो की तबीयत पहले से काफी सुधार आया है। बता दें कि 46 साल के रेमो को दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई। वहीं जबसे रेमो के हार्ट अटैक की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया (social media) पर हर कोई उनके जल्द रिकवरी की दुआएं मांग रहे हैं।

 रेमो डिसूजा करेंगे सरोज खान की यह इच्छा पूरी, मास्टरजी ने जिंदा रहते ही दे दी थी इजाजत

बिना गुरु के बने हिरो
आपको जान कर हैरानी होगी की रेमो का कोई गुरू नहीं था। वो शुरू से ही माइकल जैक्सन के फैन रहे हैं, और उन्होंने जो भी सीखा, खुद ही सीखा। रेमो ने बॉलीवुड में कई गानों पर एक्टर्स को अपने डांस मूव्स पर थिरकाया है। रेमो अपने डांस से गोनों में जान डाल देते थे। रेमो और लिजेल के दो बेटे ध्रुव और गैब्रिएल हैं। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.