Monday, May 10, 2021
-->
video the trailer of kiara film indu ki jawani full of comedy and dramas anjnst

Video: कॉमेडी और ड्रामे का Full package है कियारा की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर से दर्शकों के लिए कॉमेडी प्लस ड्रामा का डबल डोज लेकर आ रही हैं। हाल ही में कियारा की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

क्या है मामला
कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है। इंदिरा गुप्ता (कियारा) से जो अपने लिए एक परफेक्ट लड़का खोज रही है। एक दिन अचानक उनके घर की घंटी बजती है। इंदिरा गेट खोलती हैं और सामने समर (आदित्य) खड़ा होता है।

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती- पति हर्ष को मिली जमानत, शनिवार को NCB ने किया था गिरफ्तार

आदित्य कहता है कि वो हैदराबाद से है लेकिन एक दिन इंदिरा उसका पासपोर्ट देख लेती है तब इंदिरा को पता चलता है कि वो हैदराबाद से नहीं बल्कि पाकिस्तान से हैं। अब इंदिरा समर के साथ क्या करती हैं ये तो जब फिल्म रिलीज होगी तब ही पता चलेगा। 

कहानी
आदित्य सील की विशेषता वाली फिल्म, एक डेटिंग ऐप और नायको क़े के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे समय में जब वास्तविक जीवन के मिलने-जुलने का स्थान राइट स्वाइप्स ने ले लिया है, सेनगुप्ता का मानना ​​है कि डेटिंग एप्स के कारण प्यार कैसे विकसित हुआ है, यह पता लगाना आकर्षक है।

अपने मनपसंद कलाकारों के साथ काम करके बेहद खुश हैं पूजा हेगड़े

हर गुजरती पीढ़ी के साथ डेटिंग की अवधारणा बदल रही है। लेकिन हम एक ऐसे समय में हैं, जहां सही स्वाइप आपको बहुत सारे लोगों से मिलने की अनुमति देता है। लैंगिक समानता है क्योंकि हर कोई आगे बढ़ सकता है और सही साथी पा सकता है। मैं कई सारे लोगों को  जानता हूं जिन्होंने डेटिंग ऐप्स पर अपना  जीवन साथी ढूंढ लिए हैं लेकिन, कभी-कभी, सही स्वाइप भी गलत हो सकते हैं। इसलिए एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के बारे में निर्णय लेने से पहले उस व्यक्ति को समझने,खोजने क़े लिए समय निकालना चाहिये और डेटिंग ऐप इसके लिए तेज माध्यम है।

11 दिसंबर को होगी रिलीज
कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी 11 दिसंबर रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। जबकि इस कॉमेडी फिल्म के निर्माता आठ महीने से  थिएटर बंद के दौरान एक ओटीटी प्रीमियर पर विचार कर रहे थे, अब फिल्म के मेकर्स ने इग्ज़िबिटर्स/थिएटर ओनर्स का समर्थन कर 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। इंदु की जवानी कॉमेडी फिल्म का आगाज है जो गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है।

निर्देशक ने कहा ये
कॉमेडी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करनेवाले निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते हैं कि हमारा मानना ​​है कि दर्शक सिनेमा के अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आज के कठिन समय में, हमें मनोरंजन की एक खुराक और एक मस्ती से भरी फिल्म की आवश्यकता है। जैसे कि इंदु की जवानी वह सब पूरा करेगी जो बड़े परदे का अनुभव चाहते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.