Friday, Dec 09, 2022
-->
vidhu-vinod-chopra-ready-for-his-next-fim

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का जल्द आ रहा है तीसरा सीक्वल, इस दिन शुरु होगा फिल्म पर काम

  • Updated on 2/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राज कुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का अब तीसरा सीक्वल इसी साल आने वाला है जिसके लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा (vidhu vinod chopra) ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह अपने इस नए प्रोजेक्ट पर पूरा ध्यान देंगे। 

Navodayatimes

विधु ने फिल्म ‘मुन्ना भाई 3’ को लेकर कही ये बात
विधु ने कहा कि वो लंबे समय से मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे थे और अब वहीं घड़ी आ गई है जो वह करना चाहते थे। ऐसा बताया जा रही है कि फिल्म की तैयारियां 10 फरवरी से शुरु कर दी जाएगी।

राजकुमार हिरानी जल्द ला रहे हैं 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का sequel

ये एक्टरर्स आएंगे फिल्म में नजर
ऐसा माना जा रहा है फिल्म में संजय दत्त (sanjay dutt) और अरशद वारसी (arshad warsi) होंगे। इससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस साल भी हमें सरकिट और मुन्ना भाई की जोड़ी एक बार फिर इंटरटेन करेगी। फिल्म राजकुमारी हिरानी ही बनाएंगे। बता दें कि खबरें तो यह भी थीं कि मुन्नाभाई में संजय दत्त की जगह रणबीर कपूर को कास्ट किया जाएगा। लेकिन अरशद ने इसपर कहा कि 'उन्हें नहीं लगता कि मुन्नाभाई का रोल संजय दत्त से बेहतर कोई कर पायेगा।' 

इस फिल्म के दौरान हुई थी संजय और राजकुमार की दोस्ती
वहीं बात करें राजकुमार हिरानी और संजय की दोस्ती की तो उनकी दोस्ती फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएससे के दौरान ही हुई थी। बता दें कि हिरानी का शुरु से ही थिएटर की तरफ झुकाव था और वे एक्टिंग भी करना चाहते थे। हिरानी ने मुंबई के स्कूल में एक्टिंग सीखने के लिए एडमिशन लिया और वे वहां 3 दिन से ज्यादा नहीं रह पाए। फिर उन्होनें पुणे के 'फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई)' में एडिटिंग का कोर्स किया।

फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' इस साल 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' की जाएगी प्रदर्शित

एडिटिंग के कोर्स के बाद जब वे मुंबई आए, तो उन्हें एडिटिंग में तो काम नहीं मिल पाया। जिसकी वजह से उन्होंने विज्ञापन में काम किया। वे एक दो विज्ञापन में भी नजर आए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.