Friday, Feb 03, 2023
-->
Vidhu Vinod Chopra said this friday youth is waiting for the film shikara

विधु विनोद चोपड़ा बोले युवाओं को है इस शुक्रवार फिल्म 'शिकारा' की रिलीज का इंतजार

  • Updated on 2/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में, शिकारा (Shikara) के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) और अभिजत जोशी ने बैंगलोर में एक प्रमुख युवा सम्मेलन में शिरकत की थी। दोनों ने कई अनुभवों के बारे में बात की, जो वहां मौजूद युवाओं के लिए बहुत मायने रखते थे और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म शिकारा के बारे में बात करते हुए नजर आए। दमदार प्रतिक्रिया इस बात का सबूत थी कि फिल्म युवाओं को लुभा रही है और रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा और मुख्य कलाकारों ने मुंबई में 'शिकारा' की विशेष स्क्रीनिंग का लिया आनंद

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है फिल्म शिकारा
विधु विनोद चोपड़ा की आने वाली फिल्म शिकारा ने अपनी रोमांचक कहानी के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जो सीधे इतिहास की किताबों से निकलकर रिलीज होने जा रही है। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म की हर झलक युवा भारत की संवेदनाओं को आकर्षित कर रही है, जिन्होंने कश्मीरी पंडितों के पलायन की वास्तविकता को इससे पहले कभी करीब से नहीं देखा है।

विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

विधु विनोद चोपड़ा ने कही ये बात
हाल ही में, शिखर सम्मेलन में, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी बेटी के साथ घटित एक बहुत ही सुखद अनुभव साझा करते हुए कहा,'मेरी बेटी ज़ूनी एक लेखिका है और हम एक दिन हवाई अड्डे जा रहे थे तब एक विज्ञापन पर नज़र पड़ी जिसमें शानदार होने के बारे में कुछ कहा गया था। मैंने उससे कहा कि यह गलत है। यह उत्कृष्टता होना चाहिए, उत्कृष्टता हासिल करनी चाहिए और हमारे बीच एक लंबी चर्चा हुई और आखिरकार, उसने मुझसे कहा, पिताजी, यह केवल एक होर्डिंग है। लेकिन जब आप उत्कृष्टता के लिए प्रयास कर रहे हैं, तो यह आप ही है जो संघर्ष कर रहा है और आपको फ़र्क नहीं पड़ता हैं कि आपको स्वीकार किया जा रहा हैं या नहीं। तो दोस्तों, उत्कृष्टता और शानदार के बीच एक बहुत बड़ा अंतर है।'

फिल्म 'शिकारा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

युवा शिखर सम्मेलन में उपस्थित दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर था और सभी शिकारा के बारे में उत्साहित नजर आए। शिकारा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और युवा पीढ़ी निश्चित रूप से, फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

शिकारा के निर्माताओं ने 30वीं सालगिरह पर असली कश्मीरी पंडितों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म शिकारा  विधु विनोद चोपड़ा के जीवन से है प्रेरित
यह फिल्म स्वयं विधु विनोद चोपड़ा के अपने जीवन से प्रेरित है और निर्देशक ने इस फिल्म के जरिये अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। 'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनक ही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

comments

.
.
.
.
.