Monday, Dec 06, 2021
-->
vidya-balan-and-shefali-shah-start-shooting-for-jalsa-sosnnt

विद्या बालन और शेफाली शाह ने शुरु की 'जलसा' की शूटिंग

  • Updated on 8/14/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। 2022 की गर्मियों में रिलीज़ होने वाले इस सार्थक ड्रामे के लिए टी-सीरीज़ और अबुदंतिया, 'शेरनी' के रिलीज होने बाद एक बार फिर से साथ आए। 12 अगस्त 2021: टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर बहुत ही खूबसूरत और अत्यधिक क्वालिटी वाले मौजूदा कंटेन्ट 'जलसा' के लिए एक साथ आए हैं, जिसकी शूटिंग आज मुंबई में शुरू हुई। “जलसा” के सह-लेखक और निर्देशक सुरेश त्रिवेणी, जिन्हें 'तुम्हारी सुल्लु' के लिए अत्यधिक सराहा गया, बेहद प्रतिभावान अभिनेत्री विद्या बालन के साथ एक बार फिर से काम कर रहे हैं, साथ ही श्रेष्ठ कलाकार शेफाली शाह भी जलसा में मुख्य भूमिका में हैं।
 
मुख्य कलाकारों के रूप में बेहतरीन सहयोगी, रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और सूर्य कसीभटला (एक्टिंग की शुरुआत करते हुए) के साथ मानव कौल एक विशेष उपस्थिति में है। प्रज्वल चंद्रशेखर और सुरेश त्रिवेणी द्वारा लिखित “जलसा” में हुसैन और अब्बास दलाल के संवाद हैं।
 
फिल्म की शुरु होने पर बेहद उत्साहित, निर्देशक, लेखक और निर्माता सुरेश त्रिवेणी ने कहा, “जलसा के लिए टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और मुख्य भूमिका में विद्या और शेफाली के साथ शानदार कलाकारों और टीम  साथ जुड़ना और काम करना मेरे लिए बहुत ही सुखद अनुभव है। जलसा में हम, बेहतरीन पात्रों और कौतुहलता पैदा करने वाली अनोखी कहानी के द्वारा फिल्म देखने वालों को रोमांचित करने और उनका मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं।"
 
जलसा और सुरेश त्रिवेणी, टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने रीयूनियन के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, “मैं सुरेश के साथ फिर से जुड़ कर बहुत उत्साहित हूं। “तुम्हारी सुल्लु” एक अनोखा, मजेदार अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि “जलसा” भी हमारे लिए कुछ अलग अनुभव होगा। जलसा एक सामायिक लेकिन मानवीय पहलुओं पर आधारित कहानी है। अब तो बस इस फिल्म के शुरू होने और रिलीज होने इंतजार है। मैं “शेरनी” के बाद अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुश हूं और हमेशा से प्रशंसनीय शेफाली तथा बाकि कलाकारों और शानदार क्रू के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक भी हूं। 
जलसा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूँ कि मैं "जलसा" का हिस्सा बनने जा रही हूं। यह बहुत ही अलग सोच वाली कहानी है। जब सुरेश ने पहली बार मुझे इसके बारे में बताया, तो मुझे लगा कि मुझे बस यह करनी है। मैं विद्या बालन जैसी बेहतरीन अदाकारा के साथ काम करने के लिए भी उत्साहित हूं, जिनके काम की मैं हमेशा से बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूँ। मैं, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ जैसे निर्माताओं के साथ काम करने वाली हूं, दो ऐसी कंपनियां जो दिलचस्प और बेहतरीन कंटेन्ट को क्यूरेट करने में सबसे आगे हैं।
 
टी-सीरीज़ के निर्माता और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने कहा, “मैं गर्व से कह सकता हूं कि, पिछले कुछ दिनों में, जलसा सबसे बढ़िया स्क्रिप्ट में से एक है, जिसमें टी-सीरीज़ और मुझे साझेदारी करने का मौका मिला है। और विद्या बालन और शेफाली शाह जैसी अभिनेत्रियों के साथ, निश्चित ही फिल्म और भी खास हो जाती है। सुरेश के साथ फिर से काम करके मैं बहुत खुश हूँ, और निश्चित रूप से, विक्रम और टीम के साथ एक बार फिर से जुड़कर बहुत खुशी हो रही है, आगे हमारे संबंध और भी मजबूत होने वाले हैं।
 
अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के लिए विद्या, शेफाली और सुरेश जैसी बेहतरीन क्रिएटिव प्रतिभाओं को एक फिल्म में एक साथ लाना गर्व की बात है! “जलसा” महान कहानियों और प्रगतिशील कहानीकारों को सक्रिय करने के हमारे दृष्टिकोण को बताता है। मैं, सुरेश के साथ साझेदारी तथा, प्रतिभाशाली नवोदित लेखक, प्रज्वल और सुरेश के विचारों को आगे ले जाने के लिए एक शानदार टीम के साथ काम करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। टी-सीरीज के साथ काम करना अर्थात सफलता से जुड़ना है और इस बार भी मैं एक और जीत की उम्मीद करता हूं”। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने कई फिल्मों में सफलतापूर्वक साथ में काम किया है, जिसमें एयरलिफ्ट (2016), बेबी (2015) और साथ ही 2021 की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा फिल्मों में से एक, 'शेरनी' जैसी ब्लॉकबस्टर सफलताएँ शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.