Wednesday, Jun 29, 2022
-->
vidya balan decodes the title of her upcoming drama thriller jalsa

विद्या बालन ने आने वाली अपनी अमेजन प्राइम वीडियो ड्रामा थ्रिलर - 'जलसा' के टाइटल को किया डीकोड

  • Updated on 3/14/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  अभिनेत्री विद्या बालन अपनी कहानियों और दमदार अभिनय से दर्शकों को चौंकाने में कभी नहीं चूकतीं। इसलिए उनसे जुड़े हर प्रोजेक्ट को लेकर उनके प्रशंसक खासा उत्साहित रहते हैं। विद्या की आने वाली अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल जलसा को भी लेकर बहुत चर्चा हो रही है, खासकर ट्रेलर के रिलीज के बाद, जिसने दर्शकों को एक झलक दी कि यह कहानी कितनी दिलचस्प होने वाली है। अपने अभिनय से हर किरदार को निभाने के लिए जानी जाने वाली विद्या बालन इस फिल्म में पत्रकार माया की भूमिका निभा रही हैं। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ड्रामा थ्रिलर में पॉवरफुल एक्ट्रेस शेफाली शाह, माया के घर की रसोइया रुखसाना के रूप में नजर आएंगी। दर्शकों की तरह विद्या भी जलसा के लिए काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसका खुलासा भी किया कि आखिर क्यों यह फिल्म उनके लिए खास है।

विद्या बालन कहती हैं, 'जलसा मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण शीर्षक है, यह एक उत्सव है। और, मुझे लगता है, हम आपके बारे में बात करते रहते हैं कि आपको खुद को सेलीब्रेट करना चाहिए, आपको हर दिन अपनी नारीत्व, अपने जीवन का जश्न मनाना चाहिए। उस संदर्भ में, फिल्म के अंत में, आपको ऐसा लगता है कि एक बार आप किसी चीज़ से गुज़रे हैं और एक बार जब आप उसके दूसरी तरफ उभर आते हैं तो यह एक उत्सव की तरह होता है। जब आप रिंगर के जारिए गुजरते हैं और आप दूसरी तरफ खुद को उभरते हुए देखते हैं, तो हर एक छोटी संघर्ष या चुनौती जिसे आप पार करते हैं, वह एक जलसा की तरह लगती है, या यूं कहें की यह एक जलसा की पुकार है, जो जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ का एक जश्न है। ”

मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों और एक दिलचस्प स्टोरीलाइन से भरपूर, जलसा आपको अपनी सीटों से चिपके रहने के लिए मजबूर कर देगी साथ ही कहानी में आगे क्या होगा, ये जानने की उत्सुक्ता को भी बढ़ा देगी। बता दें, विद्या और शेफाली के अलावा, फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

जलसा भारत के अलावा दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 18 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.