Friday, May 14, 2021
-->
vidya balan film sherni shooting stopped as she rejected dinner invitation of minister aljwnt

विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर करने से किया इंकार तो रुकी फिल्म की शूटिंग, ये है पूरा मामला!

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग कर रहीं हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसके पीछे का कारण मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह बताए जा रहे हैं।

जी हां, सूत्रों के मुताबिक, विद्या बालन को विजय शाह ने डिनर के लिए आमंत्रित किया था लेकिन अभिनेत्री ने इसे ठुकरा दिया। विद्या बालन के इस इंकार के बाद उनकी फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोक दिया गया जिससे फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई।

'फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाईव्स' सोशल मीडिया पर मचा रही है हंगामा, जानिए क्या है खास! 

मंत्री विजय शाह ने दी ये सफाई
इन खबरों का खंडन करते हुए मंत्री विजय शाह ने कहा कि फिल्म की शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा 'मैं वहां (बालाघाट) उन लोगों के विनती करने पर आया था जिन्होंने इस फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति ली थी। उन लोगों ने मुझसे लंच और डिनर के लिए अनुरोध किया था। मैंने उनसे कहा था कि अभी ये संभव नहीं है, मैं महाराष्ट्र जाने पर उनसे मिलूंगा। हमारा लंच और डिनर कैंसल हुआ था लेकिन शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था।'

'ब्रेन स्ट्रोक' से राहुल रॉय के शरीर का दाहिना हिस्सा प्रभावित, जानिए पूरा हेल्थ अपडेट

फिल्म में फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी विद्या बालन
इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेट्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म के सेट से पूजा करते हुए उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इस फिल्म को अमित मसुरकर (Amit Masurkar) डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म मानव-पशु के संघर्षों पर आधारित है।

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी

विद्या बालन ने फिल्म 'शकुंतला देवी' से जीता सबका दिल
हाल ही में विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' रिलीज हुई जिसने सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म की रिलीज से पहले भारत की सभी बेटियों के प्रति एक हार्दिक कविता समर्पित की। खूबसूरत मोनोक्रोम में फिल्माई गई इस कविता में विद्या ने खूबसूरती से साझा किया कि कैसे हर मां कभी बेटी हुआ करती थी। गायन ने हर लड़की को निडर व सशक्त होने की बात कही, जो सभी कांच को चीरते हुए आगे बढ़ती है और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद पर अटर विश्वास रखतीं है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.