Monday, Oct 03, 2022
-->
Vidya Balan had to do this special exercise for sherni aljwnt

फिल्म 'शेरनी' के लिए विद्या बालन को करनी पड़ी ये खास एक्सरसाइज, अभिनेत्री ने खोले राज

  • Updated on 6/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्पष्ट, रचित, वास्तविक - विद्या बालन निश्चित रूप से भारतीय फिल्म उद्योग में एक ताकत है, जिन्होंने हमें बार-बार दिखाया है कि आप खुद ही अपनी सफलता की सीढ़ी को परिभाषित करते हैं। अपने करियर के 15 वर्षों में, अभिनेत्री ने विभिन्न अपरंपरागत कैरेक्टर्स पर काम किया है, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यापक रूप से सरहाया गया है और अब, अमेजन प्राइम वीडियो की शेरनी में विद्या विंसेंट के साथ नया एडिशन है। 

'शेरनी' में, जो अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रहा है, हम विद्या को एक ऐसी महिला के रूप में देख रहे हैं जो बेहद कम बोलती है, एक स्तरित व्यक्तित्व जिसे विद्या ने पूर्णता के साथ निभाया है, जो कि अभिनेत्री के लिए पहली बार था। दर्शकों और आलोचकों ने इसके लिए अभिनेत्री की बहुत प्रशंसा की और उनके अभिनय कौशल की सराहना की है। 

विद्या बालन ने खोले कई राज!
इस बारे में बात करते हुए, विद्या ने साझा किया, "विद्या विंसेंट के करैक्टर में बहुत सारी दिलचस्प परतें थीं, जो कि कुछ ऐसा था जिसे मैंने पहले कभी चित्रित नहीं किया था। उनके लिए शब्दो से ज़्यादा उनका काम बोलता था। मुझे नॉन-एक्सप्रेशन वाले एक्सप्रेशन की एक्सरसाइज करनी पड़ी। मेरे एक्सप्रेशन को वह दर्शाना था जो मैं महसूस कर रही हूं। ऐसे लोग हैं जो पूरी तरह से समझ से बाहर होते हैं और मुझे लगता है कि यह करैक्टर उनमें से एक है। एक अभिनेता के रूप में यह एक अलग तरह का अनुभव था।" 

वह आगे कहती हैं, "विद्या विंसेंट जैसे किरदार को निभाना वास्तव में बहुत कठिन था। वह मितभाषी है, वह ज्यादा कुछ नहीं कहती है, और वह ज्यादा मुस्कुराती नहीं है, जो कि एक व्यक्ति के रूप में मैं नहीं हूं और न ही यह मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं उनकी तरह है। मैंने जो किरदार निभाए हैं, वे सभी मजबूत हैं, लेकिन दूसरे तरीकों से भी मजबूत हैं। जबकि विद्या की इच्छाशक्ति बहुत मजबूत है, लेकिन वह दुनिया से जुड़ना पसंद नहीं करती हैं।" 

फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया
रिलीज के बाद से, फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, विद्या की परफॉर्मेंस खूब वाहवाही बटोर रही है। 

विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। 

फिल्म 'शेरनी' अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है!

comments

.
.
.
.
.