Sunday, Aug 14, 2022
-->
vidya balan is perfect choice for film sherni for this reason the makers revealed aljwnt

इस वजह से विद्या बालन हैं फिल्म 'शेरनी' के लिए परफेक्ट च्वॉइस, निर्माताओं ने किया खुलासा!

  • Updated on 6/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने करियर में हमेशा साहसी विकल्प चुनने के वजह से विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। फिर चाहे वह 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता हो या 'कहानी' में विद्या बागची का किरदार, या फिर उनकी पिछली फिल्म 'शकुंतला देवी' में से गणितज्ञ का किरदार हो या 'तुम्हारी सुलु' से आरजे का, विद्या ने अपनी हर भूमिका से सिनेमा प्रेमियों को चौंका दिया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है और वह भूमिकाएं कर रही है जो किसी अन्य अभिनेता ने करने का प्रयास या विचार नहीं किया होगा।

विद्या की बहुमुखी प्रतिभा, कला के प्रति उनका समर्पण, और उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार के लिए उनका जुनून ही निर्माता भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा को पुरस्कार विजेता निर्देशक अमित मसुरकर की फिल्म शेरनी में मुख्य क़िरदार के लिए चुनने की वजह बनी। मानव-पशु संघर्ष पर आधारित इस फिल्म में, हम विद्या को एक वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जो हिंदी फिल्म उद्योग में पहली बार है।

फिल्म का अंतिम कट देखने के बाद निर्माता विद्या के अभिनय से क्लीन बोल्ड हो गए , उन्होंने इस बहुस्तरीय जटिल चरित्र को निभाया है जो कठिन है, फिर भी कमजोर है, निडर है फिर भी वश में है।

फिल्म 'शेरनी' का नया पोस्टर हुआ आउट, खास अंदाज में दिखीं विद्या बालन

कुछ इस तरह हुई विद्या बालन की तारीफ
अबंडनशीया एंटरटेनमेंट के निर्माता विक्रम मल्होत्रा अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए कहते हैं की, 'विद्या एक असाधारण अभिनेता हैं और उन्होंने पिछले 16 वर्षों में अपने काम से एक डाई-हार्ड फैन फ्रैंचाइजी बनाई है। शकुंतला देवी पर एक साथ काम करते हुए, मैंने देखा कि कैसे उन्होंने खुद को उस जटिल चरित्र में ढाला और हर एक जटिल डिटेल्स पर ध्यान दिया । शेरनी के लिए हमारे लिए विद्या के अलावा कोई हो ही नहीं सकता।'

दर्शकों के साथ-साथ वन अधिकारियों को भी पसंद आया विद्या बालन की 'शेरनी' का ट्रेलर, देखें Reactions

भूषण कुमार ने कही ये बात
टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, 'तुम्हारी सुलु में विद्या के साथ काम करना हमारा लिए बहुत अच्छा समय था। वह एक समर्पित अभिनेत्री हैं और उनका कला के प्रति का प्रशंसनीय प्यार स्क्रीन पर प्रतिबिंबित होता है । विद्या के साथ काम करना मतलब हमेशा मजेदार और सीखने का एक शानदार अनुभव होता है। वह न केवल हर निर्देशक की अभिनेत्री हैं, बल्कि हर निर्माता की भी पसंदीदा हैं।'

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसूरकर द्वारा निर्मित शेरनी 18 जून 2021 से विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

comments

.
.
.
.
.