Monday, Oct 03, 2022
-->
vidya balan participates in cleanliness drive in palampur sosnnt

छुट्टि के दौरान विद्या बालन ने की पालमपुर की सफाई, देखें तस्वीरें

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक सफल अभिनेत्री होने के साथ साथ एक देश की जिम्मेदार नागरिक भी हैं। फिल्मों के अलावा वे सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बात करना पसंद करती हैं। वहीं हाल ही में उनकी और सिद्धार्त रॉय कपूर की शादी को 8 साल पूरे हुए हैं। वहीं दोनों ने पालमपुर अपनी सालगिरह मनाई जिसकी कई सारी तस्वीरें विद्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया। 

विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर करने से किया इंकार तो रुकी फिल्म की शूटिंग, ये है पूरा मामला!

छुट्टि के दौरान विद्या बालन ने की पालमपुर की सफाई
वहीं पालमपुर में छुट्टियां एंजॉय करने के अलावा विद्या ने बढ़ चढ़कर स्वच्छता अभियान में भाग भी लिया। उन्होंने अपने असापास के क्षेत्र की सफाई का काम भी किया जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया। 

विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी शकुंतला देवी में नजर आयी थी , यह फिल्म कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री ने हमेशा पर्दे पर अलग तरह के किरदार निभाए हैं, जो दर्शकों के दिमाग में अपनी एक खास जगह बनाते हैं। 

विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर करने से किया इंकार तो रुकी फिल्म की शूटिंग, ये है पूरा मामला!

वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म शेरनी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। लॉक डाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को मार्च के महीने में रोक दिया गया था। वहीं कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरु की गई। बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेट्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म के सेट से पूजा करते हुए उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। फिल्म की शूटिंग घने मध्य प्रदेश के घने जंगलों में की जा रही है। इस फिल्म को अमित मसुरकर (Amit Masurkar) डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म मानव-पशु के संघर्षों पर आधारित है। 

विद्या बालन की फिल्म से विजय राज को किया बाहर, नए कलाकार की खोज में निर्माता

वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बीच में ही फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसके पीछे का कारण मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह बताए जा रहे हैं।बताया गया था कि विद्या बालन को विजय शाह ने डिनर के लिए आमंत्रित किया था लेकिन अभिनेत्री ने इसे ठुकरा दिया। जिसके बाद उनकी फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोक दिया गया जिससे फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई।

इन खबरों का खंडन करते हुए मंत्री विजय शाह ने कहा कि फिल्म की शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा 'मैं वहां (बालाघाट) उन लोगों के विनती करने पर आया था जिन्होंने इस फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति ली थी। उन लोगों ने मुझसे लंच और डिनर के लिए अनुरोध किया था। मैंने उनसे कहा था कि अभी ये संभव नहीं है, मैं महाराष्ट्र जाने पर उनसे मिलूंगा। हमारा लंच और डिनर कैंसल हुआ था लेकिन शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था।'

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

स्वरा का कंगना पर हमला, कहा- जरूरी नहीं कि अच्छा कलाकार अच्छा इंसान भी हो...

जानिए आखिर देव नेगी क्यों हैं वरुण धवन के Hit गानों की Super Hit मशीन 

धर्मा प्रोडक्शंस ने कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी' की घो 

बेशरम बेवफा को लेकर दिव्या खोसला कुमार से खास बातचीत, देखें Video

Exclusive: Black Widows की कहानी Mona Singh की जुबानी 

Safarnama 2020: नए चेहरे जिन्होंने 2020 में बनाया इम्प्रैशन 

सफरनामा 2020: इन कलाकारों के लिए ये साल रहा सबसे अच्छा, OTT प्लेटफॉर्म पर किया डेब्यू 

गोवा में Football Match एंजॉय करते दिखे रणबीर-आलिया, स्टेडियम से वायरल हुई तस्वीरें 

पूरी हुई शाहिद कपूर की फिल्म Jersey की शूटिंग, शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर

2021 में दीपिका पादुकोण आग लगाने के लिए तैयार हैं, यह हैं 5 फिल्में जिन पर वह काम करेंगी

comments

.
.
.
.
.