Wednesday, Oct 05, 2022
-->
vidya balan starrer neeyat goes on floors sosnnt

विद्या बालन ने आज से शुरू की फिल्म Neeyat की शूटिंग

  • Updated on 5/11/2022

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत 'नीयत' नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन की घोषणा की है। बता दें कि आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू हो रही है और सामने आई तस्वीर ने पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेज़न-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं।

विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी फिल्म शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करने जा रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, नीयत की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर दी है। एक नेल-बिटर के रूप में बताई जा रही, नीयत की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है: “जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया हैं वहीं फिल्म की कहानी को अनु मेनन के साथ अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने मिलकर लिखा हैं। जबकि बात करें फिल्म के स्क्रीन प्ले की तो वो अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी का हैं। नियत के डॉयलॉग्स कौसर मुनीर के हैं। कलाकारों की टुकड़ी में राम कपूर, राहुल बोस, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी भी होंगे

comments

.
.
.
.
.