Monday, Jun 27, 2022
-->
vidya-balan-to-begin-uk-schedule-for-anu-menon-next-film-neeyat-sosnnt

विद्या बालन अनु मेनन की अगली फिल्म Neeyat की शूटिंग यूके में करेंगी शुरू

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूके में अनु मेनन निर्देशित शकुंतला देवी की शूटिंग के बाद, विद्या बालन अनु मेनन की अगली फिल्म के लिए यूके वापस जाने के लिए तैयार हैं। जैसे ही फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी, विद्या बालन दो महीने के शेड्यूल में थ्रिलर की शूटिंग करेंगी।वर्तमान में, विद्या बालन शकुंतला देवी और शेरनी की सफलताओं के बाद, अपनी लगातार तीसरी अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज़ जलसा की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं।

वहीं महामारी में अपनी फिल्म रिलीज के लिए डिजिटल मार्ग चुनने वाले पहले बॉलीवुड सितारों में से एक होने के नाते, विद्या बालन ने कई अन्य भारतीय फिल्मों के लिए ओटीटी पथ लेने का मार्ग प्रशस्त किया। भारतीय सिनेमा में महिलाओं के प्रतिनिधित्व का चेहरा बदलते हुए, विद्या बालन महिला कलाकारों के लिए महिला-केंद्रित कहानियों को दिखाने का मार्ग प्रशस्त करने में अग्रणी रही हैं, बिना किसी पुरुष स्टार की उपस्थिति के।

द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों के साथ, शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा जैसी ओटीटी प्रस्तुतियों के अलावा नाटकीय रिलीज के लिए, विद्या बालन ने व्यावसायिक सफलता के साथ-साथ महत्वपूर्ण के दुर्लभ संयोजन को प्राप्त करके महिला अभिनेताओं के लिए सड़क का नेतृत्व किया है। उनकी फिल्मों के लिए प्रशंसा।

वर्षों से अपरंपरागत और प्रयोगात्मक भूमिकाओं के साथ अपनी जगह बनाने के बाद, विद्या बालन ने दुनिया भर में एक आश्चर्यजनक प्रशंसक आधार अर्जित किया है। इसके अलावा शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा की वैश्विक रिलीज़ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई हैं, जो एक साथ 240 से अधिक देशों तक पहुंच रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.