Thursday, Aug 11, 2022
-->
viewers will get a big shock two members will be eviction this week bigg boss 14 anjnst

Bigg Boss 14 : दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, इस सप्ताह दो सदस्य घर से होंगे बेघर

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 ( Bigg boss 14) को अब दो सप्ताह पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में घर के सभी सदस्य खुलकर एक दूसरे के सामने आ गए हैं। पहले ही सप्ताह घर से बाहर हुई सारा गुरपाल को लेकर फैंस काफी नाराज है कि इसी बीच खबर है कि इस सप्ताह घर से एक नहीं दो सदस्य बेहर हो सकते है।

अभिनेता रजनीकांत ने मानी अपनी गलती, जुर्माने के साथ चुकाया संपत्ति कर

दो सदस्य हो सकते हैं बेघर
हाल ही में हुए टास्क मेरे अंगने में तेरा क्या काम है के बादअब जान, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद सीधा-सीधा नॉमिनेट हो गए।ऐसे में सूत्रों की मानें तो इस सप्ताह जान कुमार शो से बाहर होने वाले हैं लेकिन अब खबर ये भी आ रही है कि जान के साथ ही अभिनव शुक्ला भी घर से बेघर हो सकते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार डबल इविक्शन देखा जा सकता है।

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल है। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस बार कोई बड़ा सेलेब्रिटी या बड़ा नाम शो का हिस्सा नहीं है। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए हैं। जी हां इस सीजन में राधे मां का कैमियो और सिद्धार्थ का घर में दो हफ्ते तक रहना दर्शकों को कितना पसंद आता है ये तो कुछ ही दिन में पता चल जाएगा। 

comments

.
.
.
.
.