Monday, Aug 15, 2022
-->
vijay-babu-arrested-in-sexual-assault-case-sosnnt

Sexual Assault Case: पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे Vijay Babu, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

  • Updated on 6/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मलयालम के मशहूर अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के जीवन में मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। 22 अप्रैल को एक एक्ट्रेस ने अभिनेता के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद विजय बाबू ने फेसबुक लाइव पर आकर खुद को निर्दोष बताया था।  

Sexual Assault Case: जांच अधिकारियों के सामने पेश हुए विजय बाबू
वहीं अब इस मामले में आज यानी 27 जून को अभिनेता विजय बाबू एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में पेश हुए। इस दौरान वहां मौजूद जांच अधिकारियों ने उनसे सवाल-जवाब किए, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं। इन फोटोज में  विजय बाबू पुलिस अधिकारियों के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने शिकायत में कहा था कि फिल्मों में काम दिलाने के बदले उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए गए। उत्पीड़ता ने आगे ये भी बताया कि विजय बाबू  उनके अपने फ्लैट पर बुलाते थे और काम दिलाले के बहाने एक बार नहीं बल्कि कई बार मेरा शोषण किया। वहीं इस खबर के सामने आते ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। बता दें, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में विजय बाबू का बड़ा नाम है। वे वहां की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म एक्टर होने के साथ वे एक निर्माता भी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.