Thursday, Sep 23, 2021
-->
vijay raaz is disturbed after molestation allegations against him jsrwnt

छेड़छाड़ के आरोप के बाद विजय राज बोले- रोज परिवार, इज्जत, मुकाम और खुद को देखता हूं असहाय

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (vidya balan) की फिल्म 'शेरनी' (sherni) में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर विजय राज को छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 2 नवंबर को गिरफ्तार किया था जिस वजह से  निर्माताओं ने विजय को फिल्म से निकाल दिया। इन सबके चलते विजय बुरे वक्त से गुजर रहे हैं। 

विजय ने बातचीत में बताया कि इस मामले से उन्हें गहरा धक्का लगा है और वे असीम पीड़ा में है। अपनी आंखों के सामने वे रोजाना परिवार, इज्जत, मुकाम और खुद को हर पल चुपचाप असहाय मरते हुए देखते हैं।

विजय की वकील ने ली साइड

विजय राज की वकील सवीना बेदी सच्‍चर ने उनका बचाव करते हुए कहा कि यह बहुत गलत है कि जांच शुरू होने से पहले ही आरोपियों पर ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति के तहत कार्रवाई कर दी जाती है। इससे कई बार पुरुषों के माथे पर हमेशा के लिए चरित्रहीन का दाग लग जाता है। इसके अलावा वे कहती हैं 'ये मैटर कोर्ट में है, इसलिए मैं शिकायतकर्ता की शिकायतों पर टिप्‍पणी नहीं कर सकती। हालांकि मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे क्‍लाइंट माननीय अदालत में अपना पक्ष और सबूत रख सकेंगे। उन्‍हें यकीन है कि हमारे देश की न्‍याय व्‍यवस्‍था से उन्‍हें न्‍याय मिलेगा।'

अब कंगना ने लिया आईपीएस डी. रूपा को आड़े हाथ, सस्पेंड करने की मांग की

डारेक्टर ने भी दिया साथ

इसके अलावा आनेवाली फिल्म 'आंख-मिचौली' में विजय के साथ काम कर रहे डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने भी विजय का बचाव करते हुए कहा- -मुझे तो ये आरोप गलत लग रहे हैं। मैंने भी उनके साथ काम किया है। विजय हर किसी के साथ अच्‍छे से पेश आते हैं। बड़े ही मिलनसार इंसान हैं। हमारी टीम में भी दो असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर लड़कियां थीं। कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट में भी लड़की थीं। सबके साथ वो तहजीब से ही पेश आए। सिर्फ आरोपों के बेसिस पर किसी को हटाना बेहद गलत है। छानबीन में मिले सबूतों के आधार पर किसी पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर आरोप सही साबित नहीं हुए तो एक्‍टर की ब्रैंड वैल्‍यू कितनी प्रभावित होगी, यह सब जानते हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए, जिससे वो सबकी नजरों में ही गिर जाएं। 

सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

क्या है पूरा मामला

विजय पर फिल्म क्रू की एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। विजय राज को पुलिस ने महाराष्ट्र के गोंडिया से गिरफ्तार किया है। बता दें कि विजय राज इससे पहले ड्रग्स मामले में भी गिरफ्तार किए गए थे। 

विजय ने सेट पर मौजूद एक लड़की की बांह पकड़कर उसे झटके से अपनी ओर खींच लिया था। उस वक्त वहां सेट पर 30 लोग और मौजूद थे। क्रू मेम्बर ने बाताया वह लड़की बैठी हुई थी, जब विजय ने उसका अटेंशन पाने के लिए उसका हाथ पकड़ा। इस वजह से उसने आपा खो दिया। यह बात तो साफ है कि विजय ने उससे छेड़छाड़ नहीं की। यहीं नहीं विजय समझ गए थे कि उनसे गलती हुई है और उन्होंने उस लड़की से तुरंत माफी भी मांगी, लेकिन वह काफी उदास थी। मेकर्स ने उस दिन शूट कैंसिल कर दिया था, बाद में लड़की ने शिकायत दर्ज करवा दी। हालांकि शिकायतकर्ता की दोस्त ने बताया कि यह चौथी बार हुआ था जब विजय ने उस लड़की से ऐसा व्यवहार किया था।

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, वायरल हुई फोटो

बता दें 57 वर्षीय विजय राज ने फिल्म 'रन' में कौवा बिरयानी वाले सीन से मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट और हिट फिल्मों में बेहतरीन रोल किए। धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय उनकी यादगार फिल्में हैं। वैसे विजय राज ने 1999 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1963 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्मे विजय ने दिल्ली से शिक्षा पूरी की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.