Wednesday, Jan 26, 2022
-->
vikas-bahl-moved-bombay-high-court-against-anurag-kashyap-and-vikramaditya-motwane

व‍िकास बहल ने अनुराग के ख‍िलाफ दर्ज किया 10 करोड़ की मानहानि का केस

  • Updated on 10/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक विकास बहल जिन पर कुछ ही दिन पहले यौन उत्पीड़न आरोप का आरोप लगा था,  अब उन्होंने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ 10 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज कराया है। इस मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी।

जिस महिला ने विकास पर आरोप लगाए थे वो भी कोर्ट की सुनवाई के समय वहां मौजूद रहेंगी। दरअसल, हुआ ये कि इस महिला ने जब विकास पर आरोप लगाए तब अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने भी विकास का विरोध किया। उस वक्त तो विकास चुप थे, लेकिन अब  उन्होंने अनुराग और और व‍िक्रमाद‍ित्य को नोटिस भी भेजा। विकास का कहना था कि ये सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए अनुराग कश्यप ने किया है।

अमेजन की वेब सीरीज से OUT हुए विकास बेहल, सबने छोड़ा साथ

कुछ ही दिन पहले एक महिला ने मशहूर निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है एक महिला कर्मचारी ने निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद कंगना रनौत से लेकर अनुराग कश्यप तक खुलकर उनका विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब सभी सेलेब्स उनसे दूरी बना रहे हैं।

B'day Spl: अक्सर घर से भागकर किसी ट्रेन में सोने चले जाते थे ओम पुरी, पढ़ें कुछ दिलचस्प किस्से

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया है। जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था। बता दें कि इस प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु, राजीव और विकास की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था। लेकिन अब व‍िकास बहल से अमेजॅान ने पल्ला झाड़ लिया है। यही नहीं 'सुपर 30" में विकास के साथ काम कर रहे सुपरस्टार रितिक रोशन ने भी उनसे दूरी बना ली है। इस पूरे मामले पर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिर कंगना रनौत और सोनम कपूर ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विकास का विरोध किया था। 

Exclusive Interview: प्यार और जुनून से भरी कहानी ‘नमस्ते इंग्लैंड’

इसेक अलावा रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' के निर्माताओं ने भी टीम से विकास बहल को हटाने का फैसला किया है। कबीर खान निर्देशित '83' में विकास प्रोड्यूसर थे। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.