Saturday, Jan 29, 2022
-->
vikas-behl-gets-clean-chit-from-me-too-campaign

यौन शोषण के आरोपों से बरी हुए विकास बहल

  • Updated on 6/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo अब पूरी तरह से बॉलीवुड पर कब्जा कर चुका है। बॉलीवुड में ही नहीं महिलाएं अलग-अलग क्षेत्रों में भी अपने साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं। अब तक भी कई ऐसे कलाकार हैं जिनका नाम #MeToo के अंर्तगत सामने आ रहा है जिसे सुनकर हैरानी हो रही है।

Navodayatimes

आपको बता दें डायरेक्टर विकास बहल (Vikas Bahl) पर #MeToo के तहत यौन शोषण का आरोप लगा था। विकास पर यह आरोप उनके साथ काम करने वाली महिला ने लगाए थे।

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि विकास बहल को इन आरोपों से बरी कर दिया गया है। विकास पर यौन शोषण का आरोप 'फैंटम फिल्म्स' में काम करने वाली महिला ने लगाया था। महिला ने 'फैंटम फिल्म्स' के अनुराग कश्यप से उस वक्त भी शिकायत की थी लेकिन उसकी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पंजाब केसरी समूह से खास मुलाकात में बोले सलमान खान, सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी नहीं है भरोसा

इस वजह से विकास को 'सुपर 30' फिल्म से दूर कर दिया गया था। फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस वजह से इसकी रिलीज को बदल दिया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि विकास को इन आरोपों से बरी कर दिया गया है।

फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें  ऋतिक रोशन वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.