Monday, May 23, 2022
-->
vikas gupta shres throwback picture with sushant singh rajput sosnnt

BiggBoss के घर से बेघर होने के बाद Vikas को याद आए सुशांत, कही ये बड़ी बात

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता (vikas gupta) इस बार बिग बॉस सीजन 14 (biggboss 14) में भी नजर आए थे जहां उनकी और अर्शी खान की लड़ाई खूब सुर्खियों में रही। इसके अलावा घर में विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारे खुलासे किए। वहीं कुछ दिन पहले वह घर से बेघर हुए हैं और घर से बाहर निकलते ही वह सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिए नजर आ रहे हैं। 

रोडीज 9 के विनर ने किया खुलासा- विकास गुप्ता ने मांगी मेरे प्राइवेट पार्ट की तस्वीर

विकास गुप्ता को याद आए वह पुराने दिन
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में विकास गुप्ता के साथ सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput), करण कुंद्रा, हर्षद चोपड़ा, पूजा गौर, अदिति गुप्ता और सिद्धार्थ गुप्ता नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए विकास ने कैप्शन में लिखा है कि 'अपने पुराने फोन में मुझे कुछ पुरानी यादें मिलीं।' वहीं इस तस्वीर में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

ऐसे में अब सुशांत के फैंस अपने चहेते सितारे को देख एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं। सुशांत की प्यारी सी मुस्कान को देख उनके तमाम चाहने वाले उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं और इस तस्वरी पर कमेंट कर रहें हैं। 

Bigg Boss के घर में हुआ बड़ा खुलासा- करोड़ों के कर्जे में डूबा है BB14 का मास्टरमाइंड

मांगी मेरे प्राइवेट पार्ट की तस्वीर
वहीं बता दें कि जब विकास गुप्ता बिग बॉस के घर के अंदर थे तब रोडिज फेम विकास खोकर (vikas khoker) ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि विकास ने उनसे उनके प्राइवेट पार्ट की फोटोज मांगी थी और अपने घर भी बुलाया था। वहीं घर से बाहर आने के बाद विकास ने सबसे पहले इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन सभी आरोपों को गलत ठहराया साबित किया। उन्होंने कहा कि 'विकास खोकर द्वारा लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और वह जानकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने कभी भी उनसे उनको तस्वरीरें नहीं मांगी हैं।' 

OMG! एक बार फिर Bigg Boss 14 से बेघर हुए विकास गुप्ता, सामने आई ये बड़ी वजह

क्या है वो खुलासा
बता दें कि विकास खोकर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि विकास गुप्ता बिग बॉस में रो रहे हैं लेकिन ये उसी की सजा है जो उन्होंने किया है। भगवान अपना इंसाफ कर रहे है। विकास खोकर ने आगे कहा कि रोडीज का विनर बनने के बाद मुझे कई बड़े ऑफर मिले हैं। मैं विकास गुप्ता से भी मिला उन्होंने णुझे सेक्सुअल कॉम्प्रोमाइज करोगे तो हम तुम्हे कई बड़े ऑफर दे सकते हैं। उन्होंने मुझे अपनी सेक्सुअल डिजायर्स पूरी करने का ऑफर दिया था। एक दिन विकास का मुझे फोन आया और उन्होंने कहा कि मुझे घर अपने घर में बुलाया। मैंने उनसे कहा कि कॉफी शॉप पर मिलते हैं लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि नहीं तुम मेरे घर आ जाओ मेरी बॉडी में पेन भी है तुम मुझे मसाज भी कर देना। 

मैं ये लाइन सुनकर हैरान रह गया मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसके बाद उन्होंने मुझे बुलाया और मेरे तस्वीरें भी मांगी और मेरे प्राइवेट पार्ट की भी तस्वीर मांगी। इसपर मुझे काफी गुस्सा आया लेकिन मुझे डर भी लग रहा था कि कही विकास मुझे इंड्रस्टी से ब्लॉक न करवा दें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.