Saturday, Jun 03, 2023
-->
vikas malu broke silence on wife''''''''s allegation said we are 30 years

Satish Kaushik Death:पत्नि के लगाए आरोप पर विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ' हम 30 साल...'

  • Updated on 3/12/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज के अभिनेता सतीश कौशिक ने 67 साल की उम्र में 8 मार्च को दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर की  मौत की वजह हार्ट अटैक बताई, लेकिन इस मामले में एक चौंका देने वाला दावा सामने आया था। सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा था कि, विकास ने ही सतीश की हत्या की है। वहीं, अब इस पर विकास ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

 

विकास मालू ने पत्नि के लगाए आरोप पर तोड़ी चुप्पी
विकास मालू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सतीश कौशिक का होली सेलिब्रेशन के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें सतीश कौशिक जमकर नाचते-गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए विकास ने कैप्शन में लिखा- ''सतीश जी पिछले करीब 30 साल से मेरे दोस्त थे, दुनिया को मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करने में एक पल भी नहीं लगा। हम उस त्रासदि से उभर नहीं पा रहे जो होली के जश्न के कुछ घंटों बाद हुई। मैं इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने तोड़ते हुए कहना चाहता हूं कि अनहोनी हमेशा बिना बताए ही होती है और इस पर किसी का जोर नहीं होताय़  इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें। आने वाले हमारे सभी समारोहों में सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

 

मौत से पहले विकास और सतीश कौशिक ने खेली थी होली
बता दें कि, मौत से पहले सतीश कौशिक दिल्ली के बिजवासन स्थित विकास मालू के फार्महाउस पर ही होली मनाने पहुंचे थे। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.