Wednesday, Jan 19, 2022
-->
vikas singh writes letter on aiims report demands from cbi sushant case anjsnt

Sushant case: AIIMS रिपोर्ट से नाराज विकास सिंह, पत्र लिखकर CBI से की ये मांग

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने से भी अधिक  का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक सीबीआई इस केस को सुलझा नहीं पाई है। ऐसे में अब इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई को पत्र लिखते हुए जांच पर कई सवाल खड़े किए हैं।

सुशांत ड्रग मामले में रिया को बेल, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर

विकास सिंह ने कहा ये
विकास सिंह ने अपने आरोप पत्र में एम्स की फॉरेंसिक टीम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस केस की जांच को सीबीआई की दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेज देना चाहिए।आपको बता दें कि सीबीआई ने भी एम्स रिपोर्ट पर अपनी मुहर लगा दी है और उन्होंने भी ये मान लिया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही छोटे विराट-अनुष्का की यह मजेदार फोटो

वकील ने उठाई ये मांग
आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह के वकील, विकास सिंह ने इस रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्तिया देते हुए कहा था कि वो और एक्टर का परिवार इससे संतुष्ट नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो सीबीआई प्रमुख से इस केस में नई फोरेंसिक टीम का गठन करने की मांग करेंगे। 

ट्वीट कर विकास सिंह ने जाहिर की परेशानी
विकास सिंह ने एक ट्वीट कर एम्स मेडिकल बोर्ड द्वारा दी गई रिपोर्ट पर अपनी परेशानी जाहिर की है। विकास सिंह ने लिखा है कि 'एम्स की रिपोर्ट से बहुत ज्यादा परेशान हूं। सीबीआई के डायरेक्टर से अनुरोध करूंगा कि वो एक नई फॉरेंसिक टीम बनाएं। बॉडी की गैरमौजूदगी में एम्स टीम कैसे कोई कॉनक्लूसिव रिपोर्ट दे सकती है, वो भी तब जब कूपर हॉस्पिटल द्वारा किया गए पोस्टमार्टम के इतनी खामियां निकलीं हैं, जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.