Wednesday, Feb 01, 2023
-->
vikash-bahl-and-actress-gauhar-khan-relationship

विकास बहल की जिंदगी में खिले प्यार के फूल, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट!

  • Updated on 1/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में #metoo अभियान जोरों पर था। इसके तहत कई बड़े सितारों के चेहरे से नकाब हटे थे। इस बीच मशहूर निर्देशक विकास बहल का भी नाम सामने आया था। उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था जिसके बाद से सभी सेलेब्स ने उनसे दूरी बना ली थी। 

लेकिन उनकी करीबी दोस्त गौहर खान ने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ पूरी तरह से खड़ी रही थी। गौहर को कई बार विकास के ऑफिस आते-जाते देखा गया है। इसी बीच अब खबरें आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

अपनी ही फिल्म 'पद्मावत' का रिकॉर्ड तोड़ेंगे रणवीर, 'सिम्बा' ने 5 दिन में कमा डाले इतने करोड़

जिसपर गौहर के किसी एक दोस्त ने मिडिया को कॉल करके कहा कि ‘सुने, गौहर जानना चाहती है कि क्यों एक आदमी और औरत दोस्त नहीं हो सकते? विकास और गौहर बहुत अच्छे दोस्त हैं। हां, वो दोनों कई बार साथ मिले लेकिन इससे वो एक कपल कैसे हो सकते हैं? गौहर और विकास अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं लेकिन वो एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।’

वहीं दोनों को कई बार साथ में ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है।

 Youtube से गायब हुआ 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, क्या कांग्रेस ने की कोई साजिश?

आपोक बता दें कि व‍िकास पर आरोप लगने के बाद उन्हें एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया था। जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था। इस प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु, राजीव और विकास की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था। लेकिन अब व‍िकास बहल से अमेजॅान ने पल्ला झाड़ लिया है। यही नहीं 'सुपर 30" में विकास के साथ काम कर रहे सुपरस्टार रितिक रोशन ने भी उनसे दूरी बना ली है। इस पूरे मामले पर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिर कंगना रनौत और सोनम कपूर ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विकास का विरोध किया था। 

इसेक अलावा रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' के निर्माताओं ने भी टीम से विकास बहल को हटाने का फैसला किया है। कबीर खान निर्देशित '83' में विकास प्रोड्यूसर थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.