Sunday, Nov 28, 2021
-->
vikrant bobby deol sanya to star in shahrukh red chillies entertainment new film sosnnt

जल्द आ रही है शाहरुख की Love Hostel, सान्या मल्होत्रा संग TV का यह एक्टर करेगा रोमांस

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। किंग खान एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के साथ धमाल मचाने वाले हैं। इसके अलावा वह एक नई फिल्म लेकर भी आने वाले हैं जिसे उनकी कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (red chillies entertainment) और दृशयम फिल्म्स बना रही है। 

शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए फातिमा ने की ऐसी हरकत

जल्द आ रही है शाहरुख की Love Hostel
हाल ही में शाहरुख की कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा की है जोकि एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी। बात दें कि फिल्म में सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), विक्रांत मैसी (vikrant massey) और बॉबी देओल (bobby deol) नजर आने वाले हैं जिसे शंकर रमन डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी जहां एक कपल की जर्नी को दिखाया जाएगा जो अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में हैं।

वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 की शुरुआत में होगी और उसी साल फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि 'लव हॉस्टल' का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा।  

शाहरुख के 'मन्नत' को लेकर फैन ने किया भद्दा मजाक, किंग खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.