Friday, Jan 21, 2022
-->
Vinod bhanushali started the shooting of janhit mein jaari with nushrat bharucha sosnnt

विनोद भानुषाली ने नुसरत भरुचा के साथ शुरु किया 'जनहित में जारी' का शूट

  • Updated on 9/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और जाने-माने लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य एक मल्टी-फिल्म डील के लिए साथ आए हैं।जब दो उम्दा कहानीकार फिल्में बनाने के लिए एक साथ आते हैं, तो उनसे बेहतरीन मनोरंजन फिल्मों की उम्मीद की जा सकती है। हास्य के स्पर्श के साथ प्रासंगिक फिल्में बनाने के लिए, भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड ने एक मल्टी-फिल्म डील के लिए राज शांडिल्य के साथ हाथ मिलाया है।

शूट होने वाली फिल्म “जनहित में जारी” - एक असामान्य लेकिन प्रासंगिक और हास्य से परिपूर्ण फिल्म है-जिसमें नुसरत भरुचा, अन्नू कपूर, अनुद सिंह ढाका और परितोष त्रिपाठी ने अभिनय किया है। फिल्म के लिए शूटिंग हाल ही में मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हुई। यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखित और नवोदित जय बसंतू सिंह, जिन्होंने कई प्रशंसित टीवी शो का निर्देशन किया है, द्वारा निर्देशित है।

यह फिल्म अपने तत्कालीन विषय के माध्यम से सभी पुरानी परंपराओं को तोड़ देगी। इस फिल्म में नुसरत भरुचा अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है जिसे उन्होंने आज से पहले कभी नहीं चित्रित नहीं किया था। ड्रीम गर्ल के निर्देशक-लेखक ने एक असामान्य लेकिन हास्यपूर्ण तरीके से एक महत्त्वपूर्ण मुद्दे पर प्रकाश डाला है।
 
अपनी भूमिका और फिल्म के विषय को लेकर उत्साहित नुसरत कहती हैं, "जनहित में जारी” एक बेहद दिलचस्प कान्सेप्ट है, जैसे ही मैंने इसकी स्क्रिप्ट सुनी तुरन्त ही इस फिल्म का हिस्सा बनना तय किया। और ड्रीम गर्ल के बाद एक बार फिर राज के साथ फिल्म करना सच में एक बेहतरीन एहसास है! भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के सहयोग से भारत की पहली महिला फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।"
अपने दूसरे प्रोडक्शन के बारे में निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “मैं हमेशा ऐसी अच्छी कहानियों का प्रशंसक रहा हूं जो आपको सोचने पर मजबूर करती है। जनहित में जारी बिल्कुल ऐसी ही है। राज की कहानी मनोरंजक होती है, दमदार ट्रेडमार्क राज शांडिल्य के हास्य के साथ एक मजेदार मनोरंजक तरीके से अच्छे संदेश भी देती हैं। नुसरत इस फिल्म के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने जा रही हैं।
 
जनहित में जारी और बीएसएल के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, राज शांडिल्य कहते हैं, “यह देखते हुए कि भारत का अधिकांश हिस्सा छोटे शहरों और गांवों में रहता है, एक फिल्म निर्माता के रूप में, मेरा प्रयास उनकी कहानियों को मुख्यधारा में लाना है। जनहित में जारी न केवल कुछ सामाजिक और प्रासंगिक मुद्दों को संबोधित करती है, बल्कि कुछ ऐसे वैध बिंदु भी देता है जिन पर हमें विचार करने की आवश्यकता है। मुझे यकीन है कि यह विषय शहरी दर्शकों को भी पसंद आएगा। नुसरत एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और ड्रीम गर्ल के बाद मैं इस फिल्म के लिए उनके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकता था। मैं विनोद भानुशाली के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हमारे असंख्य और विभिन्न दर्शकों के लिए ऐसी कई और दिलचस्प और नई कहानियां पर्दे पर लाऊंगा।”

राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की, जनहित में जारी विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव और राजेश द्वारा निर्मित और राघव, तथा जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है

comments

.
.
.
.
.