Thursday, Feb 09, 2023
-->
vinod-kapri-thriller-film-pihu-trailer-release

मां की मौत और 2 साल की बच्ची घर में अकेली, रोंगटे खड़े कर देगा 'पीहू' का ट्रेलर

  • Updated on 10/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म 'पीहू' का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब 'पीहू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये दो साल की एक बच्ची की कहानी है। ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्‍म को रॉनी स्‍क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूज किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक दो साल की बच्ची घर में अकेली है और फ्र‍िज में बंद हो जाती है। वह अपने मल्‍टीस्‍टोरी बिल्डिंग के फ्लैट में अकेले है उसकी मां को मरा हुआ दिखाया गया है जिसे वो लगातार जगाने की कोशिश करती है। घर में अकेली बच्ची कभी किचन में जाकर गैस जला देती है तो कभी माइक्रोवेव ऑन करके रोटी जला देती है। तो वहीं प्रेस भी चालू है। ट्रेलर का आखिरी सीन बहुत ही खतरनाक है। ऐसा लगता है जैसे पीहू फ्लैट के बालकली पर से नीचे गिर जाएगी। ट्रेलर  सस्पेंस से भरा हुआ है। 

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए खरीदा लगभग 45 करोड़ का घर, सामने आई तस्वीरें

बताया जा रहा है यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। यह फिल्म पहले ही कई फिल्म फेस्ट‍िवल में दिखाई जा चुकी है।पाम स्प्रिंग्स और गोवा फिल्म फेस्ट‍िवल में ये ओपनिंग फिल्म थीं। विनोद कापड़ी इससे पहले फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' का भी निर्माण कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.