Friday, Sep 30, 2022
-->
vir das misbehaved by neighbor for the sake of corona virus vbgunt

अपने दरवाजे पर वीर दास को खड़ा देखकर भड़का पड़ोसी, झगड़ा

  • Updated on 5/26/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। अगर आपके घर के पास आपका कोई पड़ोसी जो की एक बड़ा फिल्मी सितारा (film star) भी है तो आप क्या करेंगे। शायद उसके साथ सेल्फी खिचांएंगे, ऑटोग्राफ या फिर कुछ खाने-पीने के सामान के साथ खातिरदारी करने की कोशिश भी करें...। मगर वीर दास (veer das) के साथ इसका उल्टा हुआ। उनका पड़ोसी उन्हें अपने गेट के  बाहर किसी का इंतजार करता देखकर बुरी तरह आपे से बाहर हो गया और भला-बुरा कहते हुए वीर दास को जमकर गालियां सुनाई। यहां तक कि वीर दास के मुंह पर छींकने और खांसने की कोशिश भी की।  वजह सिर्फ इतनी थी कि कोरोना का संक्रमण तेज है, किसी को भी अपने गेट पर कोई बिन बुलाया मेहमान नहीं चाहिए।

अजय देवगन की इस फिल्म की तैयारी में लगे मेकर्स, साल की अंत में होगी रिलीज

कोरोना के काल में शिष्टाचार की कोई उम्मीद ना करें
कोरोना के काल में शिष्टाचार की उम्मीद ना करें...। ये सिर्फ किसी खबर की पंच लाइन नहीं बल्कि 2020 की सच्चाई है। इसका हालिया शिकार कोई आम आदमी नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े नाम और काफी अरसे तक विदेशों में स्टैंड अप कॉमेडी करने के बाद अब दोबारा फिल्मों में सिक्का जमाने वाले वीरदास हुए हैं। दरअसल वीर दास अपने किसी दोस्त के साथ मुंह पर मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते  हुए अपनी ही सोसायटी के नीचे खड़े थे। मगर उनके पड़ोसी को इस बात पर सख्त ऐतराज हुआ कि उसके गेट के कुछ ही आगे वीर और उनका दोस्त था बिना मतलब के क्यों वक्त बर्बाद कर रहे हैं।

चर्चा में है अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर, एक साथ दिखें कई सितारे

गुस्से में सारी हदें पार करने का आरोप
वीर दास ने आरोप लगाया कि गुस्से में इन दोनों को जमकर गरियाने के बाद उस पड़ोसी ने अपना मास्क नीचे करके इनके ऊपर थूकने, छींकने और खांसने से लेकर बदसलूकी की हर हद को पार करने की कोशिश की। वीर ने लंबा-चौड़ा पत्र ट्वीट करते हुए अपने पड़ोसी  शिकायत जनता तक पहुंचाई है।

<

comments

.
.
.
.
.