Friday, Feb 03, 2023
-->
virat-kohli-and-anushka-sharma-completed-1-year-of-there-marriage-video-viral

Video: विराट-अनुष्का की शादी को पूरे हुए एक साल, सोशल मीडिया पर दोनों ने कुछ यूं जताया प्यार

  • Updated on 12/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 11 दिसंबर, आज ही के दिन ठिक एक साल पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंधे थे। पूरे दुनिया की निगाहें इस शादी पर टिकी हुई थी। शादी के जोड़े में जब अनुष्का की तस्वीरें वायरल हुईं तो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने जमकर तारीफ की। इसके अलावा अपने पसंदीदा कप्तान को दूल्हे के रूप में देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश थे। अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर दोनों ही पति-पत्नी बीते सुनहरे पलों को याद कर एक-दूसरे की तारीफ नहीं थक रहे हैं।

अनुष्का ने बेहद प्यारा एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देख आप यह अंदाजा लगा सकते हैं की विराट अपनी पत्नी को कितनी इज्जत और सम्मान देते हैं। अनुष्का ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ये स्वर्ग है, जब आपको पता न चले कि समय बीतता जा रहा है, ये स्वर्ग है जब आप एक अच्छे इंसान से शादी करते हो।' 

क्रिकेटर विराट ने भी अपनी शादी की पहली सालगिरह पर शादी की अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।

विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीर पोस्ट की है जिसका बड़ा प्यार कैप्शन दिया है।   

इसके अलावा विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अनुष्का के लिए अपनी दिल की बात करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो।

वीडियो में उन्होंने पहली बार अपनी मैर‍िड लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि 'जिस दिन से मैं अनुष्का से मिला हूं मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। मैं पहले लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था। मैंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी है।हम दोनों अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन हमें जब भी समय मिलता है तो घर पर साथ में वक्त गुजारते हैं। हालांकि लोग कई बार सोचते हैं कि हम दोनों कैसे वक्त ब‍िताते हैं तो सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय ब‍िताते हैं।

देखा जाए तो ये साल विराट कोहली और अनुष्का दोनों के लिए शानदार रहा है। जहां अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' सुपरहिट रही तो वहीं विराट कोहली ने क्रिकेट में कई इतिहास रचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.