Wednesday, Jan 19, 2022
-->
virat-kohli-and-anushka-sharma-helping-animals-of-kerala-flood

बॉलीवुड के इस कपल ने केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ जानवरों के लिए भी किया ये बड़ा काम

  • Updated on 8/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों केरल में बाढ़ पीड़ितों की सभी मदद कर रहे हैं। फिर चाहे वह आम इंसान हो या कोई बड़ा नेता, सभी एक जुट होकर केरल वासियों की सहायता में लगे हुए हैं। वहीं बॉलीवुड भी सोशल मीडिया पर डोनेशन की मांग कर रहा है। कई बॉलीवुड सितारों ने बड़ी धनराशी देखर बाढ़ पीड़ितों की मदद भी की है। इसी बीच खबर आई है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपना बड़ा योगदान दिया है। 

 

Happy friendship day 👫❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Aug 5, 2018 at 9:33am PDT

कंगना रनौत अब खेलेंगी कबड्डी, इन सब से लेंगी पंगा

उन्होंने ना सिर्फ बाढ़ पीड़ितों की मदद की है बल्कि वहां फंसे जानवरों की सहायता के लिए भी आगे आए हैं। खबरों के अनुसार विराट-अनुष्का ने जानवरों के लिए एक ट्रक स्पॉन्सर किया है जो वहां फंसे जानवरों के लिए खाना और दवाइयों की मदद पहुंचाएगा। इतना ही नहीं विराट-अनुष्का केरल के लोकल NGO के साथ भी जुड़े हुए हैं।

Navodayatimes

बता दें कि ये NGO 8 लोगों की रेस्क्यू टीम को रिहैब के लिए केरल भेज रहा है क्योंकि वे चाहते हैं कि जानवरों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाई जा सके।

 कंसर्ट के बीच ए आर रहमान ने केरल बाढ़ पीड़ितों को दिया ये मेसेज, कहा Dont Worry

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी टीम की जीत केरल में विनाशकारी बाढ़ के पीड़ितों को समर्पित की थी। कोहली ने मेजबान टीम पर 203 रन की जीत के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा था कि ‘हम एक टीम के रूप में इस जीत को केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करना चाहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में उनके लिए यह हमारा प्रयास है। वहां समय मुश्किल है।' 

आमिर खान ने गोल्ड मेडल जीतने पर कुछ इस अंदाज में दी विनेश फोगाट को बधाई

बता दें कि बॉलीवुड से शाहरुख खान, वरुण धवन, ए आर रहमान और अभिषेक बच्चन जैसी बॉलीवुड हस्तियों सहित साउथ फिल्म जगत के अभिनेता कमल हासन, मोहन लाल, दुलकेर सलमान और सिद्धार्थ जैसे दिग्गजों ने भी भारी रकम देकर मदद तो की ही है इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर साझा करके जितनी संभव मदद हो सके करने की गुजारिश भी की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.