Tuesday, Dec 07, 2021
-->
virat kohli asked wife anushka sharma khana khaya kya jsrwnt

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या..

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (social media) पर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देने के बाद अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रहीं हैं। वे आइपीएल के चलते पति विराट कोहली (virat kohli) के साथ दुबई में समय बिता रहीं हैं।

अक्सर मैच देखते हुए दुबई से उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में विराट की एक बहुत प्यारी वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि विराट मैच खेलते हुए भी अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की कितनी फिक्र करते हैं। दरअसल, इस वीडियो में विराट क्रिकेट के मैदान से ही इशारे में अनुष्का से पूछ रहे हैं कि तुमने खाना खाया क्या..?

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की मंगेतर के साथ प्यारी सी फोटो

बता दें कि अगस्त के महीने में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा रियल और कुछ नहीं हो सकता है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?' ये भी जानकारी दे दें कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। 

आर. माधवन के वेब शो को लगी नजर! फाइनेंसर ने रोका खर्चा, दुबई से लौटना पड़ा भारत

वहीं विराट की बात करें तो वे पिता बनने से पहले भारतीय कप्तान खेल और पिता की जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने के लिये छह बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एम सी मेरीकोम (Mary Kom) से सीख लेना चाहते हैं। भारतीय कप्तान ने कहा कि वह स्टार मुक्केबाज और चार बच्चों की मां मेरीकोम के बताये गये रास्ते पर चलना चाहते हैं।

कोहली ने हाल ही में मेरीकोम से इंस्टाग्राम चैट में कहा था कि मुझे नहीं लगता कि माता पिता की भूमिका और व्यस्त करियर के बीच संतुलन बनाने के बारे में बात करने के लिये आपसे बेहतर कोई और हो सकता है।        

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.