Friday, Jun 09, 2023
-->
virat kohli reveal why he married secretly with anushka

इस कारण विराट ने इटली में अनुष्का से रचाई थी शादी, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कैप्टन विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी पत्नि अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में विराट ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने फैंस को बिना बताए क्यों शादी की थी। 

एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने बताया कि शादी की सारी तैयारीयां अनुष्का ने की थी क्योंकि वह उस वक्त किसी वेब सीरीज में बिजी चल रहे थे। उन्हें यह शादी बिलकुल पर्सनल रखनी थी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़क उठीं अनुष्का, जवाब में कहा ये सब....

आगे उन्होंने ये भी बताया कि वहीं मीडिया भी पहुंची थी पर उन्हें अंदर आने की कोई इज्जत नहीं मिली। वहां कड़ी सिक्योरिटी थी । अंदर आने के लिए मेहमनों को कार्ड दिए गए थे, उसके बिना एंट्री नहीं हो सकती थी। 

मुझे किसी को भी सफाई देना नहीं पसंद- अनुष्का 
जो भी एक्ट्रेस शादी कर चुकी है लोग उसके बारे में कुछ न कुछ बातें करते ही रहते हैं। आप इस पर कुछ नहीं कर सकते, सिर्फ इसे इग्नोर कर सकते हैं"। तो अपनी प्रेग्नेंट होने की अफवाह पर कुछ इस तरह अनुष्का ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। उनका साफ साफ कहना है कि बिना मतलब की खबरें उनके करियर और  लाइफ पर इफेक्ट करते हैं। जो उन्हें नहीं पसंद।

स्ट्रेच मार्क्स दिखने पर ट्रोल हो रही थीं जरीन खान, अनुष्का ने किया सपोर्ट, ट्रोलर्स को दिया जवाब

आपको बता दें 11 सितंबर 2017 को अनुष्का ने विराट कोहली से इटली में शादी की थी। वहीं सोशल मीडिया पर इनकी शादी की सभी तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं।  


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.