Friday, Dec 02, 2022
-->
Virushka sends special gifts to paparazzi sosnnt

विरुष्का ने Paparaazi को तोहफे भेजकर किया Request, कहा- हमें प्राइवेसी...

  • Updated on 1/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अकसर खबरों में रहने वाले विराट कोहली (virat kohli) और अनुष्का शर्मा (anushka sharma) अब पेरेंट्स बन चुके हैं। 11 जनवरी को एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। वहीं पिता बनने की खुशी को विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया था जिसके बाद से सोशल मीडिया (social media) पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं इस पोस्ट में विराट ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें थोड़ी प्राइवसी दें। 

Twitter पर विरुष्का की बेटी का शुरु हुआ नामकरण, किसी ने कहा 'सिडनी' तो किसी ने...

विरुष्का ने Paparaazi को तोहफे भेजकर किया Request
वहीं अब विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भेजे हैं और मेसेज भी भेजा है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं मेसेज में लिखा है कि 'हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।'

बता दें कि सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं कोहली के भाई के इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। पोस्ट में दिख रही फोटो को लोगों ने उनकी बेटी मान लिया था। मंगलवार को कोहली के भाई ने एक और पोस्ट कर फोटो को लेकर सफाई दी। 

उन्होंने कहा कि वो तस्वीर विराट और अनुष्का की बेटी की नहीं हैं। विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में कहा- 'दोस्तों में यह साफ करना चाहता हूं कि जो फोटो मैंने कल अनुष्का और विराट को बधाई देने के लिए पोस्ट की थी वो एक रैंडम फोटो थी। कुछ मीडिया चैनल्स ने इसे चला दिया... इसलिए मैं ये सफाई दे रहा हूं’।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में कोहली की बेटी नहीं, भाई ने किया साफ

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आने की खबर अफवाह
बता दें कि इससे पहले हर कोई सोशल मीडिया (social media) पर विरुष्का को उनके बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा था। कहा जा रहा था कि नन्हीं परी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज 

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर 

अनुष्का की खातिर छुट्टी लेंगे कोहली, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित शर्मा 

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या

comments

.
.
.
.
.