Wednesday, Sep 28, 2022
-->
vishal dadlani in support of aam aadmi party

AAP का सपोर्ट करने वाले सिंगर ददलानी ने कहा- हम जीत से भी आगे की सोच रहे हैं

  • Updated on 2/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार एक बार फिर बनती हुई नजर आ रही है। 8 फरवरी को दिल्ली में हुए मतदान की मतगणना का शुरुआती रुझान सामने आने लगे हैं। शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से आगे चल रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी को 15 से भी कम सीटों पर संतुष्ट करना पड़ रहा है। कांग्रेस पार्टी खाता भी खोलती हुई नहीं दिख रही है। 

दिल्ली चुनाव: CM अरविंद केजरीवाल 14 फरवरी को मानते हैं बेहद खास, जानें क्या है कारण

हाल ही में सिंगर विशाल ददलानी (vishal dadlani) भी आम आदमी पार्टी के स्पोर्ट करते नजर आए। उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के परिणामों को लेकर एक ट्वीट किया है। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- हारे तो मेहनत करेंगे जीते तो और मेहनत करेंगे। हम ये नतीजें नहीं देख रहे हैं। ये सब काफी तनावपूर्ण लगता है। भारत के लिए जो भी हो, अच्छा होगा। मैं आम आदमी पार्टी के भाइयों और बहनों को ये बात जरुर कहूंगा कि आज जब हम जीते , विनम्र बने रहें और जमे रहें। जय हिन्द।

तापसी ने तो दे दिया अपना वोट लेकिन आखिर कहां हैं दिल्ली के रहने वाले बाकी बॉलीवुड सितारे!

तापसी पन्नू ने परिवार संग दिया वोट
आपको बता दें कि दिल्ली की रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने भी अपने परिवार संग वोट डाला था जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही थी। 

तापसी ने दिया अपना मतदान
तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही थीं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'मैंने तो वोट दे दिया लेकिन क्या आपने दिया?'

वहीं तापसी के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जोकि दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन अभी तक उनके मतदान को लेकर कोई अपडेट्स नहीं आए हैं। 

Delhi Elections 2020: बहस के बाद अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

672 प्रत्याशी चुनावी मैदान में
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) की जंग में 672 प्रत्याशी लड़ रहे हैं। 70 लोग जीत कर दिल्ली के सदन में पहुंचने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनके भाग्य का फैसला आज दिल्ली के 1,47,86,382 मतदाता करेंगे। इन मतदाताओं को रिझाने में सभी दल और उनके प्रत्याशियों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.