Monday, May 16, 2022
-->
vishal dudlani trolled by giving false information about the song anjsnt

'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाने की गलत जानकारी देकर ट्रोल हुए विशाल डडलानी, यूजर्स ने कहा ये

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। संगीत की दुनिया में मशहूर सिंगर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गए हैं। इस बार वो अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि इंडियन आइडल के एक एपिसोड की वजह से ट्रोलर्स के निशान पर आ गए हैं।

क्या है मामला
विशाल डडलानी इन दिनों इंडियन आइडल को जज कर रहे हैं। इस दौरान एक एपिसोड में एक प्रतिभागी को बताते हैं कि 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाने को लता मंगेशकर ने 1947 में देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू के लिए गाया था। अपने इस राय के कारण इस वक्त वो ट्रोल हो रहे हैं।सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके सुझाव को गलत बताते हुए कह रहे हैं कि इस गाने तो 1962 के दौर में कवि प्रदीप ने लिखा था। इस गाने की धुन तब के मशहूर संगीतकार रहे सी. रामचंद्रन ने दी थी और लता मंगेशकर ने इस गाने को गाया था।

सामने आई RRR की रिलीज डेट, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

गलत जानकारी देने पर हुए ट्रोल
इसके साथ ही कहा जाता है कि इस गाने को 1962 में चीन से मिली हार को बाद देशवासियों का मनोबल बढ़ाने के लिए गाया गया था।आपको बता दें कि विशाल डडलानी को ट्रोल करते हुए पूर्व विदेश मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि यह हैं म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी। इतिहास, संगीत और भारत रत्न एवं दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मान दो-दो लोगों के बारे में उन्हें बेहद खराब जानकारी है।  

उन्होंने आगे लिखा कि 'लता मंगेशकर जी ने 'ऐ मेरे वतन के लोगों गीत' 26 जनवरी, 1963 को दिल्ली में गाया था। इसे कवि प्रदीप ने लिखा था। गीत को सुनने के बाद भरे गले से पंडित जवाहर लाल नेहरू ने कहा था, 'लता बेटी, तुम्हारे गीत ने मुझे रुला दिया...।'

रिया का किया सपोर्ट
आपको बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया और शौविक को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में रिया को जमनत मिल गई और अब रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को भी जमानत मिल गई है। शौविक की जमानत पर विशाल डडलानी ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया कि इन गिद्दों ने रिया और उसके भाई की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इतना ही नहीं टीआरपी और राजनीति के लिए सुशांत केस का इस्तेमाल किया गया। 

इमोशनल गाने का कंपोजीशन कर विनीत कुमार सिंह ने दी भारतीय सेना को श्रद्धांजलि

विशाल डडलानी पर भड़की सोना
 विशाल डडलानी का ये ट्वीट सोना महापात्रा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।उन्होंने विशाल डडलानी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो हमेशा सही होता वो ये भूल जाता है कि सुविधा क्या होता है।विशाल का दिल रिया के लिए धड़कता है। इतना ही नहीं उन्होंने विशाल को उस कैंपेन की याद दिलाई जिसमें अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। सोना ने आगे लिखा कि  उस वक्त न्याय के लिए कोई नहीं आया जब कई महिलाओं ने अनुमलिक को शो से बाहर निकालने के लिए कहा था।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.