Thursday, Mar 23, 2023
-->
Vivek Agnihotri begin shooting for his upcoming film the vaccine war

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लखनऊ में शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग

  • Updated on 12/14/2022

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जब से अपनी आने वाली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का एलान किया है, तभी से ये फिल्म चर्चा में है। कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर ने फिल्म के रिसर्च वर्क की एक झलक पेश की थी और आज उन्होंने लखनऊ में 'द वैक्सीन वॉर' का मुहूर्त शॉट शूट किया है, जोकि उनके फैन्स के लिए किसी गुड न्यूज से कम नही है।

स्क्रिप्ट के साथ शेयर किए अप 

इस खबर की जानकारी अपने सभी फैन्स के साथ शेयर करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने मुहूर्त शॉट से क्लैप के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा, "जीएम, हम नई चीजों के लिए जीते हैं, नई खुशी, नई हंसी, नयी चुनौतियां, फिर भी, हम पुराने और स्थापित में सहज महसूस करते हैं और उससे चिपके रहते हैं। यह कॉन्ट्रडिक्शन एक सफरिंग है। खुशी पाने का सबसे तेज और पक्का तरीका- अनिश्चितता में कूद पड़ना है, द अननोन।" 

 

'द वैक्सीन वॉर' विवेक रंजन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो मेडिकल फैटरनिटी और साइंटिस्ट्स के एंडलेस सपोर्ट और डेडिकेशन के लिए एक श्रद्धांजलि होगी। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पहले साझा किया है कि इस विषय पर रिसर्च करने और दर्शकों के सामने सही फैक्ट पेश करने में लगभग एक साल लग गया। फिल्म की कहानी 3200 पन्नों में लिखी गई है और 82 लोगों ने दिन-रात कहानी पर काम किया। इसकी रिसर्च करने के लिए, टीम ने रियल साइंटिस्ट्स और वैक्सीन बनाने वाले लोगों से मुलाकात की। यह फिल्म इस बारे में है कि हमेशा विदेशों से आए इंडियन साइंटिस्ट्स के लिए यह कितना मुश्किल और दबाव भरा होता है।

'द वैक्सीन वॉर' 15 अगस्त 2023 स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी और इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है, वह 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' से हैं, जो एक पूरी तरह से इंडिपेंडेंट फिल्म प्रोडक्शन हाउस है, जिसका सो-कॉल्ड बॉलीवुड लॉबी से कोई लेना-देना नहीं है।

comments

.
.
.
.
.