Friday, Aug 19, 2022
-->
vivek agnihotri takes dig at kapil sharma for refusing to invite the kashmir files cast sosnnt

The Kashmir Files की टीम को शो पर बुलाने से Kapil ने किया मना, डायरेक्टर ने कसा तंज

  • Updated on 3/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक फिल्म को कपिल शर्म के शो 'द कपिल शर्मा' में प्रमोट नहीं किया गया। ऐसे में लोगों का कहना है कि फिल्म का और प्रमोशन करना चाहिए ताकि ये और लोगों तक पहुंचे। 

 विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा के शो पर लगाया आरोप
हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक को टैग करते हुए लिखा ‘विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है। आपने सबका सहयोग किया है. प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें. हम सब मिथुन दा अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं। धन्यवाद!’ 

इसके जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि हमारी टीम ने कपिल शर्मा की टीम को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने हमें शो पर बुलाने से इनकार कर दिया।'

वहीं विवेक ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मैं ये फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए। ये पूरी तरह से कपिल शर्मा और उनके मेकर्स पर डिपेंड करता है। जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था- वो राजा हैं हम रंक’।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.