Wednesday, Sep 18, 2019
vivek oberoi birthday special

B'day spl Vivek Oberoi: एश्वर्या के लिए सलमान से ले बैठे थे पंगा, इस वजह से आज भी है दुश्मनी बरकरार

  • Updated on 9/2/2019

नई दिल्ली/मनीषा ढिन्डोरिया। विवेक ओबरॉय (Vivek oberoi) बॉलीवुड के ऐसे सेलेब हैं जिनका नाम उनकी फिल्मों के लिए कम बल्कि विवादों के लिए ज्यादा जाना गया। विवेक ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में तो की लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिला। 3 सितंबर 1976 को जन्मे विवेक का नाम जिन विवादों से जुड़ा और जिसके कारण वो लाइमलाइट में बने रहे, आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनके ऐसे ही कुछ विवादित किस्सों के बारे में आपको बताएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Outfit: @_umangmehta Styled : @vasundhara.joshi Lensed : @harshalpatilphotography Makeup : @nitinshitole77

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on Apr 21, 2019 at 9:44pm PDT

विवेक ने प्रधानमंत्री से लगाई गुहार, कहा कौन करेगा मेरा भुगतान...

पहली ही फिल्म में मिल चुका है फिल्म फेयर अवॉर्ड
विवेक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा (Ram gopal verma) की फिल्म 'कंपनी' (Company) से की थी, जो कि साल 2000 में रिलीज हुई। अपनी पहली ही फिल्म में अच्छी एक्टिंग के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड (Fimfare award) मेल डेब्यू के लिए सहायक एक्टर से भी नवाजा जा चुका है। लेकिन इसके बाद विवेक के करियर पर मानों ग्रहण लग गया। उनको फिल्मों तो मिल रही थीं लेकिन कोई भी दमदार खिरदार नहीं मिल पा रहा था। इसी के बाद उन्होंने फिल्म 'रक्त चरित्र' (Rakt charitra) और 'क्रिश 3' (krish 3) में कानम किया जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया। फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' (Shootout at lokhandwala) से उनका गाना 'गनपद' (Ganpad) काफी पॉपुलर हुआ था।


Ganesh Chaturthi 2019: शिल्पा शेट्टी समेत इन बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत

Navodayatimes

ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छाया, तस्वीरें वायरल

एश्वर्या राय के साथ रिश्ता
साल 2004 में विवेक ओबरॉय विश्व सुंदरी एश्वर्या राय (Aishwarya rai) के साथ नजर आए। इन दोनों की फिल्म 'क्यों हो गया ना' (Kyun ho gya na) इसी साल रिलीज हुई थी। उन दिनों एश्वर्या का नाम सलमान के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं सलमान खान और एश्वर्या के रिश्ते में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था। ऐसे में जब विवेक ओबरॉय की एंट्री एश्वर्या की जिंदगी में हुई तो उनको लगने लगा कि कोई है जो उनको इस सबसे निकाल सकता है। विवेक भी एश्वर्या को देखते ही उनको अपना दिल दे बैठे थे। यहीं नहीं एश्वर्या के लिए उन्होंने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) से भी पंगा ले लिया था। वो अक्सर मीडियो के सामने सलमान को उल्टा-सीधा बोलते नजर आए। एश्वर्या के साथ विवेक का रिश्ता आसमान की बुलंदियों पर था, दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि एश्वर्या ने विवेक को छोड़ अभिषेक बच्चन का दामन थाम लिया।

Navodayatimes

रानू मंडल की चमकी किस्मत, हिमेश रेशमिया के बाद अब सलमान खान हुए मेहरबान

सलमान खान से लिया था पंगा
जैसा कि सभी जानते हैं सलमान और विवेक के बीच जो भी झगड़ा या अनबन हुई वो सिर्फ और सिर्फ एश्वर्या राय को लेकर। जब सलमान और एश्वर्या के रिश्ते में दरार आने लगी तब विवेक खुद एश्वर्या के नजदीक जाते गए। साथ ही एश्वर्या को नई जिंदगी के सपने भी दिखाए। इसी के चलते विवेक सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हो गए। ये दोनों ही पब्लिकली एक दूसरे के बारे में कई विवादित बयान देतें नजर आए। वहीं विवेक का सलमान के साथ पंगा लेना विवेक को आज तक भारी पड़ रहा है, क्योंकी आज भी विवेक सलमान की हेटर्स लिस्ट में शामिल हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.