Thursday, Apr 15, 2021
-->
vivek oberoi had to ride a bike at night video goes viral anjsnt

रात में बाइक चलाना पड़ा विवेक ओबेरॉय पर भारी, यूजर्स ने कहा ये

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है लेकिन कभी कभी वीडियो का वायरल होना लोगों के लिए मुसिबत बन जाता है।बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek oberoi)  के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है। विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ट्रैफिक के नियम तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 

चमोली आपदा से प्रभावित एक परिवार के मसीहा बने सोनू सूद, 'चार बच्चियों को लिया गोद'

ऐसा क्या था वीडियो में 
विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रात को मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते हुए नजर आए। विवेक ने यहां पर ये गलती कर दी कि वो बिना हैलमेट और मास्क के बाइक चला रहे थे। इसके साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउड में  फिल्म साथिया का गाना बज रहा था और उनके साथ पत्नी  प्रियंका बैठी हुई थी।

OMG! टूट गई किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट की शादी, फाइल किया Divorce

देखें यूजर्स ने क्या कहा
इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस ने भी उनको हैलमेट पहनने की सलाह दी। इतना ही नहीं एक यूजर ने कहा कि आप अपने फैंस को एक गलत मैसेज दे रहे हैं।

वीडियो देख पुलिस ने काटा चलान
विवेक ओबेरॉय का ये वीडियो इनता वायरल हो गया कि इस वीडियो पर एक पुलिस के नजर पर गई। जिसके बाद उनका 500 रूपए का चालान काट दिया। आपको बता दें कि विवेक का चालान धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि अभिनेता विवेक ओबरॉय (vivek oberoi) के मुंबई, जुहू स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। पिछले साल ही अक्टूबर के महीने में एक बजे के आस-पास बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक के घर पहुंचे और उनकी पत्नी से पूछताछ की। दरअसल, पुलिस सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा की तलाश कर रही है और पुलिस को शक है कि विवेक की पत्नी अपने भाई को फरार कराने में मदद की है। वह एक महीने से फरार है।

कोरोना की गिरफ्त में किंग ऑफ मेलोडी कुमार सानू, परिवार से मिलने जा रहे थे लॉस एंजिल्स

वारंट के साथ घर पहुंची पुलिस
बता दें कि आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। उनके उपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप हैं। इस मामले में कोर्ट से वारंट लेकर और क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई पहुंची।इस मामले में 4 सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। रागिनी के अलावा कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया।

पढें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.