Thursday, Apr 15, 2021
-->
vivek oberoi issued challan for riding bike without helmet jsrwnt

बिना हेलमेट-मास्क लगाए बाइक चलाना विवेक ओबेरॉय को पड़ा महंगा, कटा चालान

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) बिना हेलमेट और मास्क लगाए बाइक चला रहे थे जिस वजह से उनका चालान कट गया। सामाजिक कार्यकर्ता बीनू वर्गीस ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख, मुंबई पुलिस और मुंबई महानगर पालिका को टैग किया था, जिसके बाद विवेक का चालान काटा गया।

इसके अलावा विवेक के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई। जिसके बाद सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस ने विवेक को 500 रुपए का चालान भेजा। वर्गीस का कहना है कि विवेक ओबेरॉय वेलेंटाइन डे के दिन अपनी पत्नी के साथ बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चला रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

ड्रग्स मामले में आ चुका है नाम

सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड ड्रग्स मामले में फंसता नजर आ रहा है। हालांकि इसमें सभी शामिल नहीं हैं। लेकिन इस केस की पूछताछ में जिनके नाम आ रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस द्नारा एक्शन लिया जा रहा है। हाल ही में अभिनेता विवेक ओबरॉय (vivek oberoi) के मुंबई, जुहू स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की थी।

सुशांत के दोस्त ऋषिकेश के तलाश में जुटी NCB, एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप

दोपहर एक बजे के आस पास बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक के घर पहुंचे थे और उनकी पत्नी से पूछताछ की थी। दरअसल, पुलिस सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा की तलाश कर रही है और पुलिस को शक है कि विवेक की पत्नी अपने भाई को फरार कराने में मदद की है। वह एक महीने से फरार है।

राखी सावंत ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- गिरोह से बचने के लिए किया ये सब

नामी एक्ट्रेस से हो चुकी है पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल तक एनसीबी जा पहुंची है। सुशांत केस की कड़िया जोड़ते हुए कई दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस अब तक एनसीबी के शिकंजे में आ चुके हैं।एनसीबी ने इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान जैसी नामी अभिनेत्रियों से पूछताछ की  है।

ये भी पढ़ें:-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.