Friday, Sep 29, 2023
-->
vivek oberoi launches shweta tiwari daughter palak tiwari sosnnt

OMG! विवेक ओबेरॉय ने किया श्वेता तिवारी की बेटी पलक को लॉन्च, रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर

  • Updated on 7/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) की बेटी पलक तिवारी (palak tiwari) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी हॉट फोटोज के जरिए इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाती हुई नजर आती हैं। इसी बीच अब उनको लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी के पागल हो जाएंगे। पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड (bollywood) में डेब्यू करने वाली है। 

पलक तिवारी ने कराया Hot फोटोशूट, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

विवेक ओबेरॉय ने किया श्वेता तिवारी की बेटी पलक को लॉन्च
जी हां, इस बात की घोषणा बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) ने की है और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से पलक का पहला लुक भी जारी कर दिया है। फिल्म का नाम 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' है जोकि एक हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर बेस्ड है। वहीं फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा कि 'ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च कर खुशी हो रही है।' 

सौतेले पिता के साथ हुए विवाद के बाद पलक ने शेयर किया ये Video, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

फिल्म में पलक के किरदार का नाम भी रोजी है। बता दें कि विशाल मिश्रा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और  प्रोड्यूसर्स के लिस्ट में विवेक का भी नाम शामिल है। बता दें कि विवेक ने फिल्म से दो पोस्टरर्स रिलीज किए हैं जिसमें पलक काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं फैंस को भी पलक का यह स्टनिंग लुक बेहद पसंद आ रहा है।

comments

.
.
.
.
.