Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Vivek Oberoi, supported the blood donation drive on the birthday of the Prime Minister

विवेक ओबेरॉय सहित इन सेलेब्स ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन ड्राइव का किया समर्थन

  • Updated on 8/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गांवों के विकास पर काम करने के लिए हो या धूम्रपान के नुकसान के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए - विवेक ओबेरॉय हमेशा अपने परोपकारी कार्यों के लिए चर्चा में रहे हैं और समाज के लिए अच्छा करना पसंद करते हैं।

प्रतिभाशाली अभिनेता, जो अतीत में रक्तदान अभियानों से जुड़े रहे हैं, ने पूरे दिल से मेगा रक्तदान अभियान के राष्ट्रव्यापी संगठन के बारे में जागरूकता पैदा करने के नेक काम में शामिल हो गए हैं, लोगों से बड़ी संख्या में आगे आने और इसका समर्थन करने का आग्रह किया है।

अखिल भारतीय तेरापंथ युवा परिषद (ABTYP), तेरापंथ जैन श्वेतांबर समाज की युवा शाखा, मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव MBDD आयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध है - 17 सितंबर, 2022 को एक साथ राष्ट्रव्यापी संग्रह, जिसमें एक विशाल मात्रा में रक्त का संचय कर भारत को मजबूत करने का संकल्प है।

हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन - 17 सितंबर के अवसर पर सबसे बड़ा राष्ट्रव्यापी रक्तदान अभियान आयोजित करने की दृष्टि के साथ, खेल बिरादरी  ABTYP के मेगा रक्तदान अभियान के महान मिशन का समर्थन करने के लिए आगे आई है, जिससे 20 राज्यों, 1000 शहर  2000 शिविरों और 25000 से अधिक स्वयंसेवकों, कई गैर सरकारी संगठनों और सरकार के समर्थन के संयुक्त प्रयासों से एक बड़ा इंपैक्ट होगा।

सिर्फ विवेक ओबेरॉय ही नहीं, मेगास्टार रजनीकांत, दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री और उनके बेटे-अभिनेता अभिमन्यु दासानी सहित बॉलीवुड के उल्लेखनीय नामों ने भी मेगा रक्तदान अभियान के एबीटीवायपी के मिशन के साथ हाथ मिलाया है।

विवेक ओबेरॉय कहते हैं, "यह एक महान, मेगा पहल है और यह मुझे इस साल भी रक्तदान अभियान से जुड़ने से  सम्मान महसूस करता हु , यह ऐसा कुछ जो मैं हर साल एबीटीवायपी की अविश्वसनीय टीम के साथ करता रहा हूं। मैं भारत के नागरिकों से अनुरोध करूंगा कि वे आगे आएं और हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 72वे जन्मदिन पर निर्धारित इस वीर कार्य का समर्थन करें और इस तरह देश और मानवता के प्रति अपना आभार व्यक्त करें।

मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के जनरल सेक्रेटरी पवन मंडोट ने भी यही भावना व्यक्त की, “विवेक ओबेरॉय अपने परोपकारी कार्यों के लिए हमारे और पूरे देश के लिए एक प्रेरणादायक शक्ति रहे हैं। स्वैच्छिक रक्तदान के लिए देश भर में व्यापक जागरूकता पैदा करने और पहली बार दान करने वालों को आगे आने और पहले की तरह उसी उत्साह के साथ योगदान करने के लिए प्रेरित करने के हमारे उद्देश्य में आगे आने और हमारी मदद करने के लिए हम उनके आभारी हैं।”

comments

.
.
.
.
.