Wednesday, Apr 14, 2021
-->
vivek ranjan agitated on the release of fatwa said post written in good faith anjsnt

फतवा जारी होने पर भड़के विवेक रंजन, कहा- अच्छे विश्वास में लिखी थी पोस्ट

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (vivek ranjan agnihotri) इन दिनों अपनी फिल्म को द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे शेयर की थी जिसकी वजह से स्थानीय लोगों ने विवेक रंजन के खिलाफ फतवा जारी कर दी है।

Video: जब राजकुमार ने खोली प्रियंका चोपड़ा की पोल, हंस-हंस कर बेहाल हुईं एक्ट्रेस

क्या है मामला
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने श्रीनगर होलट में खाना खाते हुए दो तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा-कोई नहीं जानता है कि कश्मीर में शाकाहारी वाज़वान कैसे बनाया जा सकता है लेकिन मैं यहां एक बदलाव लाने जा रहा हूं।'अपने इस पोस्ट की वजह से विवेक लोगों के निशाने पर आ गए। वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने विवेक के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया है। 

फतवा जारी होने पर विवेक ने कहा ये
फतवा जारी होने पर विवेक ने कहा कि मेरे द्वारा साझा की गई पोस्ट अच्छे विश्वास में लिखी गई थी। मैं अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग को लेकर कश्मीर में था। बहुत सारे स्थानीय लोग, युवा कलाकार, क्रिऐटिव लोग, ऐक्टर, आरजे हमेशा मुझसे मिलना चाहते हैं। इसलिए मैंने उन लोगों को डिनर के लिए इनवाइट किया और और होटल में सबके लिए वाजवान के लिए कहा।

'तांडव' पर बरसी कंगना, बोलीं- 'जानबूझकर ऐसे सीन रखे, अल्लाह का मजाक उड़ाने की है हिम्मत

मैं शाकाहारी हूं इसलिए शाकाहारी थाली बनाने के लिए कहा लेकिन होटल वालों ने कहा कि कश्मीर में यह संभव नहीं है। मैंने कुछ स्थानीय लोगों से पूछा तो पता चला कि यह सच है कि वाजवान हमेशा मांसाहारी होता है। फाइनली होटल में मेरे लिए शाकाहारी थाली बनाई गई थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अकसर अपने ट्वीट को लेकर खबरों में आते रहते हैं। पिछले साल भी उनका एक ट्वीट काफी सुर्खियों में रहा था जिसमें उन्होंने ब्राह्मणों को लेकर एक बयान दिया था। केंद्र की मोदी सरकार के पक्ष में बोलने वाले विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया । जिसमें वे भारत से ब्राह्मणों को हटाने की बात किया था और उनके अलग देश होने का भी जिक्र भी किया था। 

विवेक ने किया था ये ट्वीट
विवेक अग्निहोत्री अपने ट्वीट में लिखा कि भारत से ब्राह्मणों को हटा दो, उन्हें एक अलग देश दे दो, सब खुश होंगे।' उनके उस ट्वीट को अभिजित अय्यर मित्रा ने रिट्वीट करते हुए लिखा-पालघर मॉब लिंचिंग के बाद ब्राह्मणों की हत्या के फोन सुनने को मिल रहे हैं। इसके अलावा कुछ तो बैंगलूरू में बाह्मणों को बाहर करने की बात कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.