Friday, May 14, 2021
-->
wajid khan throwback video viral on social media sosnnt

बार-बार देखा जा रहा है वाजिद खान का यह खूबसूरत वीडियो, किन्नर से आशीर्वाद लेते हुए आए नजर

  • Updated on 6/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाजिद खान (wajid Khan death) की आकस्मिक मौत से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर दौड़ उठी है। रविवार, 31 मई की शाम उन्होंने मुंबई में अपनी आखिरी सांसे ली और इस दुनिया को हमेशा के लिए चले गए। वहीं आज उनका अंतिम संस्कार (Sajid Khan last rites) किया गया जहां कोरोना के प्रकोप की वजह से बॉलीवुड का कोई भी सितारा मौजूद नजर नहीं आया। 

सामने आया यह खूबसूरत वीडियो
वहीं इसी बीच वाजिद का एक बेहद खूबसूरत वीडियो सामने आता है जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में वाजिद किसी एक किन्नर से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस दौरान वह कहते हैं कि 'आज मैं फिर शूट पर जा रहा हूं तो आज मुझे आप क्या कहना चाहते हो।' सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। वाजिद के चाहने वाले उनकी इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। बता दें कि वाजिद खान को मुंबई के वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में दफ्ना दिया गया है। कुछ समय पहले इसी कब्रिस्तान में मशहूर कलाकार इरफान खान को भी दफ्नाया गया था।

निधन के कुछ देर पहले का वीडियो आया सामने
वहीं उसके अलावा सोशल मीडिया पर वाजिद का एक और वीडियो सामने आया है जोकि आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में साजिद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग (dabangg) का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और बेहद खुश भी लग रहे हैं।  

बता दें कि यह वीडियो उनके निधन के कुछ देर पहले का है निधन के कुछ देर पहले का वीडियो आया सामनेजहां वह अस्पताल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि वाजिद सलमान के बेहद करीब थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.