Monday, Jun 27, 2022
-->
want to do something big like deepika in bollywood  sasha merchant

बॉलीवुड में दीपिका की तरह कुछ बड़ा करना चाहती हूं -मॉडल साशा मर्चेंट

  • Updated on 12/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन कई वर्षों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बॉलीवुड (Bollywood) को कुछ सबसे यादगार प्रदर्शन दिए हैं और उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वे कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं। असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं।

Drug Case: NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, सलमान खान के परिवार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

साशा ने कहा ये
इस बारे में बात करते हुए कि साशा अपनी बॉलीवुड की राह कैसी देखती हैं, उन्होंने कहा कि अगर मैं बॉलीवुड में कदम रखने पर मैं दीपिका की तरह ही करना चाहती हूं। आई लव दीपिका और वह मेरी पसंदीदा हैं। साशा कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक, उन्होंने जो काम किया है, वह कमाल का है। इसलिए अगर मैं फिल्म्स करती हूं, तो मैं भी उनकी तरह ही करना चाहती हूं।

98 के हुए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कहा- अवार्ड से बढ़कर है दर्शकों का प्यार

दीपिका बनी उदाहरण
दीपिका ने वह स्टीरियोटाइप तोड़ा कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकते। वह न केवल एक सफल मॉडल थीं बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काफी मेहनत की और आज वह नंबर एक अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने का सपना देखने वाली कई अन्य मॉडलों के लिए एक उदाहरण है।

दीपिका दीपिका को उनके शुरुआती दिनों में उनके अभिनय के लिए आलोचना की गई थी, क्योंकि उन्हें ओम शांति ओम के साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत मिली थी, उन्होंने इसे सकारात्मक रूप से इस्तेमाल किया, जो कि आकांक्षी और युवा लड़कियों के लिए बेहद प्रेरणादायक है जो उनके जैसा बनना चाहती हैं। वह उदाहरण हैं  कि कड़ी मेहनत और समर्पण आपको अपनी इच्छा के अनुसार कुछ भी हासिल करने में मदद कर सकता है।साशा ने फैशन सीन में कदम रखा है जो प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों के लिए एक पसंदीदा बन गईं है और आते ही फैशन उद्योग में सबको हैरान कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.