Thursday, Jan 27, 2022
-->
war movie unique promotion

War Promotion के दौरान भी रितिक-टाइगर के बीच होगी ऑफ-स्क्रीन जंग

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यशराज फिल्म्स की प्रस्तुति वॉर, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन कौतूहल या यूं कहें, चमत्कार होने का वादा करता है। इस हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर में हमारे देश के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो, रितिक रोशन (hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) बड़े पैमाने पर होने वाले इस प्रदर्शन में एक दूसरे के विरूद्ध खड़े हैं।

'वॉर' (war) में ये दो सुपरस्टार एक-दूसरे को मात देने के लिए हैरतंगेज और मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे। और ऐसा लगता है कि वॉर के प्रमोशन के दौरान भी, टीम उनकी प्रतिद्वंद्विता को ही सबसे आगे लाना चाहती है। 

WAR के प्रमोशन का रितिक रोशन-टाइगर श्रॉफ ने निकाला नया तरीका! देखें Pics

फिल्म निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि पूरा मार्केटिंग कैम्पेन रितिक और टाइगर के बीच गहन ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्विता को दर्शाने के लिए ही तैयार किया गया है। इतना ही नहीं, ऐसा लग रहा है कि टीम कुछ बेहद नया और मौलिक प्रयास करने जा रही है। इन दोनों के बीच क्रूर प्रदर्शन का निर्माण करने के लिए, निर्माताओं ने प्रमोशन के दौरान रितिक और टाईगर को एक दूसरे से नहीं मिलने देने का निर्णय लिया है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood hai भयंकर ! #JaiJaiShivShankar Song out Tom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 19, 2019 at 9:13pm PDT

वे सब कुछ अलग-अलग करने के साथ ही आपसी वॉर के मूल तत्वों का निर्माण करेंगे। निर्माता चाहते हैं कि दर्शक पहली बार बड़े पर्दे पर रितिक और टाइगर को देखें! यह विध्वंसकारी है लेकिन यह निश्चित रूप से फिल्म के वादे को शानदार ढंग से प्रस्तुत करेगा। 

WAR: डायरेक्ट ने खोले राज, बताया फिल्म में टाइगर का एंट्री सीन होगा सबसे लम्बा

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, इस विशाल प्रदर्शन के जरिए वॉर, दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार को प्रस्तुत करता है और हम चाहते हैं कि दर्शक पहली बार बड़े पर्दे पर रितिक और टाइगर को एक साथ देखें। हम उन्हें एक दूसरे के पीछे भागने और फिल्म के प्रति बढ़ रही अपेक्षा के जादू को थामना चाहते हैं। रितिक और टाइगर ने एक-दूसरे से निर्ममतापूर्वक लड़ाई की है और हम इस ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्विता को एक ऑफ-स्क्रीन बातचीत में तब्दील करना चाहते थे।

खास बात यह है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों एक मंच पर साथ नहीं होंगे। टीम दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने वाले उन घटनाओं और क्षणों को डिजाइन कर रही। सिद्धार्थ कहते हैं, जब तक यह प्लान धरातल पर नहीं उतरता, तब तक आपको इंतजार करने के साथ ही इसपर नजर बनाए रखना होगा। 

WAR के नए गाने का पोस्टर रिलीज, 'जय जय शिव शंकर' पर साथ में थिरकेंगे रितिक-टाइगर

'वॉर' की शूटिंग 7 विभिन्न देशों के साथ ही विश्व के 15 शहरों में की गई है। देश के सबसे हॉटेस्ट एक्शन हीरोज ने बर्फ, जमीन, पानी और हवा पर एक-दूसरे से निर्ममतापूर्वक लड़ाई कर एक्शन की सीमारेखा को और आगे बढ़ा दिया है। दुनिया भर के चार एक्शन निर्देशकों को सबसे बड़ी और स्क्रीन पर पहले कभी भी देखने को न मिले इन एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेवारी दी गई है।

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'वॉर' गांधी जयंती जैसे बड़े राष्ट्रीय अवकाश के मौके पर 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में वाणी कपूर भी हैं जो रितिक की प्रेमिका बनी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.