Thursday, Feb 09, 2023
-->
was-sushant-singh-rajput-being-harassed-by-a-gay-lobby-sosnnt

क्या सुशांत सिंह राजपूत को Gay Lobby परेशान कर रहा था? हुआ यह बड़ा खुसाला

  • Updated on 6/17/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। 2018 #MeeToo आंदोलन इंडस्ट्री में तूफान के तरह आया था । कई शक्तिशाली और सम्मानित व्यक्तियों पर महिला कर्मचारियों और अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जबकि कुछ आरोपों की अदालत में सुनवाई हुई, कुछ अभी भी उप-न्यायाधीश हैं, अधिकांश आरोप सिर्फ सोशल मीडिया पर मुद्दे बन कर रह गए।
लेकिन सिर्फ महिलाएं ही नहीं, पुरुषों का भी शोषण इसी लॉबी से होता है। 

जब सरेआम इन सेलेब्स से उड़ाया था सुशांत का मजाक, शाहरुख से लेकर आलिया के video वायरल

फैजान ने सुशांत की मौत को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
फैजान सैयद, एक टेलीविजन अभिनेता ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे एक संभावित साजिश का आरोप लगाया है, और उनका दावा है की वे सबूत के साथ इस गुट का पर्दाफाश कर सकते है। यहाँ तक की उन्होंने फोन रिकॉर्डिंग्स और मेस्सगेस का दावा किया है। 

फैजान सैयद ने आरोप लगाया कि सुशांत ने जितनी भी फिल्में खोईं, वे उन पुरुषों के अधीन थीं, जो आमतौर पर पुरुषों से सेक्सुअल फेवर मांगते हैं। उन्होंने कहा, "ये पुरुष जिनके बड़े 19, 20 साल के बेटे और बेटियां हैं, वे हमें सेक्स मालिश के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि आप नहीं जाते हैं तो आपको बदल दिया जाता है या उस पात्र को शो से निकाल दिया जाता है। 

सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में सलमान खान समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें कि फैजान एकमात्र पुरुष अभिनेता नहीं हैं जिन्होंने इस बारे में बात की है। ऐसे अन्य लोग भी हैं जिन्होंने इस अश्लीलता के बारे में बात की है और इसके परिणामों का भी सामना किया है। 2015 में, जब टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे अपनी शुरुआत कर रहे थे, उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर पर यौन एहसान मांगने का आरोप लगाया था। फैजान ने समय आने पर कॉल रिकॉर्ड और स्क्रीनशॉट के साथ इन पुरुषों का पर्दाफाश करने का भी दावा किया है।

comments

.
.
.
.
.