Wednesday, Aug 17, 2022
-->
watch-breathe-season-1-brfore-watching-breathe-2nd-season-sosnnt

’ब्रीद के नए सीजन से पहले, इसके रोमांचकारी पिछले सीजन को फिर से देखने के कारण

  • Updated on 10/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभी कुछ समय पहले ही 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़' के एक नए अध्याय की घोषणा की गई थी। प्रशंसक तब से जिज्ञासु हैं क्योंकि वे अपने उत्साह को कंट्रोल नहीं कर पा रहे है। क्राइम ड्रामा थ्रिलर के पहले सीज़न ने दर्शकों को प्रभावित किया था और अब, नया सीज़न पहले से ही अंडर प्रोडक्शन है। प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए, यहां हमने उन कारणों कोफिर से साझा किया कि प्रशंसकों को नई रिलीज़ से पहले, पिछला सीज़न फिर से क्यों देखना चाहिए; 

अभिषेक बच्चन के करैक्टर का दोहरापन 

महामारी की चपेट में आते ही ओटीटी का बुखार पूरे देश में छा गया है। पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी जैसे अभिनेता और कई अन्य लोगों को मंच पर अपना उचित श्रेय मिलने के साथ मंच पर बहुत सारे नए चेहरे उभरने लगे और उनमें से एक अभिषेक बच्चन थे।  इस श्रृंखला के साथ अभिषेक ने ओटीटी पर अपनी शुरुआत की थी, बॉलीवुड के अंडर रेटेड अभिनेता में से एक होने के नाते, उन्हें सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट और करैक्टर की जरूरत थी और अभिषेक ने सभी को दिखा दिया कि वह अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ क्या करने में सक्षम थे। अभिषेक बच्चन के करैक्टर के दो पहलू हैं और उनका ऑनस्क्रीन चित्रण प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट थी और आगे बढ़ना नए सीज़न को देखने का एक महत्वपूर्ण कारण होगा। 

एक नए अवतार में इंटेंस और इमोशनल नित्या मेनन 

तमिल और तेलुगू फिल्म क्वीन नित्या मेनन ने भी सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है। पावर परफॉर्मर को मजबूत और सार्थक नाम लेने के लिए जाना जाता है और उनकी भूमिका ने श्रृंखला को अधिक मूल्यवान बना दिया क्योंकि उन्होंने भी श्रृंखला में एक मजबूत आउटिंग दी थी। उन्होंने जो भूमिका निभाई वह उनका पहले कभी नहीं देखा गया अवतार था जिसे प्रशंसकों और आलोचकों ने बहुत पसंद किया है। उनके इमोशन्स बहुत इंटेंस थे जिसने उनकी परफॉर्मेंस को हाईलाइट किया और यह प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट थी। 

एंग्री यंग मैन- अमित साध 

अमित साध एक सर्टिफाइड टॉप क्लास अभिनेता हैं। वह अपनी भूमिका को फिर से दिखाने के लिए श्रृंखला में लौट आए है। पहले के सीज़न ने उनके करैक्टर के इर्द-गिर्द बहुत सारे रहस्य और साज़िशें पैदा कीं थी और इस श्रृंखला ने करैक्टर को अधिक रोचक और अधिक स्तरित बना दिया, जिस वजह से अभिनेता को श्रृंखला में देखना एक ट्रीट थी। ऑनस्क्रीन एंग्री यंग मैन की उनकी पर्सनैलिटी शानदार थी जिसने अभिनेता की स्किल्स से रूबरू करवाया क्योंकि यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस थी। 

क्लिफ-हैंगर एंडिंग जिसने हमें स्तब्ध कर दिया! 

इस तरह की स्टार कास्ट से उम्मीदें हमेशा ऊंची रहती है। हालाँकि, कहानी का प्लॉट भी बहुत ही महत्वपूर्ण कारक था। महान शो वे हैं जो एक हाई-पॉइंट के साथ एक कहानी बनाने का प्रबंधन करते हैं, एक क्लिफ हैंगर से परिचित करवाते हैं और फिर इसे हल करते हैं, जो वास्तव में इस श्रृंखला में देखने मिला है। श्रृंखला इस तरह के क्लिफ-हैंगर को पेश करने में कामयाब रही कि सम्पूर्ण फैन बेस स्तब्ध था और बेसब्री से नए सीज़न में इसके हल होने की प्रतीक्षा कर रहा है। 

अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स 

ब्रीद के पहले सीज़न को शानदार लेखन और पटकथा के कारण स्लीपर हिट के रूप में देखा गया था। इस शो ने बेहद कम समय मे सभी टीवी-सीरीज के लिए खुद को गेम चेंजर के रूप में स्थापित कर लिया है। इस बार का कथानक अधिक अप्रत्याशित और पेचीदा था जिसने शो को और अधिक विश्वसनीयता प्रदान की है। ट्विस्ट और टर्न इस लेवल का था कि कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था कि आगे क्या होगा और इसने दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखा और श्रृंखला को एक दिलचस्प वॉच बना दिया।

comments

.
.
.
.
.