Sunday, Dec 04, 2022
-->

Video: प्रेग्नेंट बियॉन्से ने दी ऐसी परफॉर्मेंस सब हो गए दीवाने

  • Updated on 2/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉलीवुड गायिका बियॉन्से नॉलेस को 'क्वीन' कहा जाता है। बियॉन्से ने रविवार को ग्रैमी अवॉर्ड में परफॉर्मेंस देकर इस बात को साबित भी कर दिया की वो सच में किसी क्वीन से कम नहीं है।

जुड़वा बच्चों से प्रेग्नेंट बियॉन्से ने स्टेज पर पूरी सहजता और गर्व के साथ परफॉर्मेंस दी। बियॉन्से ने स्टेज पर अपनी ग्रैमी के लिए नॉमिनेट हुई एल्बम के गाने गाए। वो गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत और एक रानी जैसी दिख रही थी।

यहां तक की गाने में अभिनय के हिसाब से बियॉन्से ने कुछ जगह गोल्डन रंग की बिकनी में भी परफॉर्मेंस दी। उसमें भी वो गर्व से अपनी प्रेग्नेंट बैली को कैरी करती दिखी। केवल अपने लुक से ही नहीं बल्कि अपनी आवाज से भी बियॉन्से ने सबका दिल जीत लिया।

परफॉर्मेंस के बाद बियॉन्से की 5 वर्षीय बेटी ब्लू आईवी कार्टर और बियॉन्से के पति जे जी ने बियॉन्से के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं। बियॉन्से ने अपनी एल्बम और गानों के लिए कई ग्रैमी अवॉर्ड 2017 जीते। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.