Monday, Mar 01, 2021
-->

Video: अनुष्का शर्मा ने रिपोर्टर का फोन उठाकर उसकी मां से कहा...

  • Updated on 3/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भी वो अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म के प्रमोशन में वयस्त थीं।

वहां उनके इंटरव्यू के लिए कई माईक और इंटरव्यू रिकॉर्ड करने के लिए कई फोन रखे थे। प्रमोशन में अनुष्का एक सवाल का जवाब दे रही थीं। उसी दौरान एक रिपोर्टर का फोन बजा। अनुष्‍का ने देखा कि फोन किसी रिपोर्टर की मां का था।

फैंस के लिए सलमान लाए बड़ा तोहफा, अब आपको ऐसे बनाएंगे स्मार्ट!

अनुष्का ने तुरंत वो फोन उठाया और रिपोर्टर को दिखाया। उन्हें फोन दिखाने के बाद अनुष्का ने वो फोन उठा लिया। फोन उठाते ही अनुष्का ने कहा कि आंटी वो अभी इंटरव्‍यू में हैं आपको बाद में फोन करेगी। अनुष्‍का ने कहा मैं अनुष्‍का बोल रही हूं, वो मेरा ही इंटरव्‍यू ले रही है। इंटरव्‍यू लेकर वो आपको फोन करेगी।

फोन पर बात करके अनुष्‍का ने फोन रखा और बोलीं आंटी ने कहा है फोन वापस कर लेना। अनुष्का ने इसके बाद सभी को महिला दिवस की बधाईयां भी दीं।

अनुष्का की फिल्म 'फिल्लौरी' 24 मार्च को रिलीज हो रही है। अनुष्का इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और साथ ही वो फिल्म में एक भूत की भूमिका में भी दिखेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.